कमलनाथ के गढ़ से कांग्रेस को बड़ा झटका, अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह भाजपा में हुए शामिल

Edited By meena, Updated: 29 Mar, 2024 05:44 PM

amarwada mla kamlesh shah joins bjp

मध्य प्रदेश में भाजपा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में एक और बड़ी सेंध लगाई है...

भोपाल (विनीत पाठक) : मध्य प्रदेश में भाजपा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ में एक और बड़ी सेंध लगाई है। छिंदवाड़ा की अमरवाड़ा विधानसभा के विधायक राजा कमलेश शाह आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने भोपाल में सीएम हाउस में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। लोकसभा चुनाव से पहले छिंदवाड़ा से कांग्रेस के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है। भाजपा में शामिल होने के बाद कमलेश शाह ने कहा कि कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास कराना सम्भव नहीं था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा देकर क्षेत्र के विकास और जनता की सेवा करने के लिए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है I

PunjabKesari

मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिवप्रकाश पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सी एम हाउस में उन्हें पार्टी का दुपट्टा ओढ़ाकर भाजपा में स्वागत किया I विधायक के साथ हर्रई की पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष माधवी शाह, जिला पंचायत सदस्य केशर नेताम ने भी भाजपा ज्वाइन की I विधायक के साथ भोपाल पहुंचे भाजपा विधानसभा चुनाव प्रभारी नितिन तिवारी, जिला महामंत्री टीकाराम चंद्रवंशी,भाजपा नेता उमेश शर्मा,मंडल अध्यक्ष सोनू सरस्वार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा से चर्चा की ।

PunjabKesari

नकुलनाथ आदिवासियों का कर रहे अपमान- कमलेश शाह

इस अवसर पर विधायक राजा कमलेश शाह ने कहा कांग्रेस में लगातार नकुलनाथ द्वारा आदिवासियों का अपमान किया जा रहा है I कांग्रेस में रहकर अमरवाड़ा क्षेत्र का विकास करना संभव नहीं रह गया है I छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ चुने हुए जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं I डबल इंजन की सरकार के साथ क्षेत्र का विकास करने और आदिवासी समाज की समस्याओं के निराकरण के लिए वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं I छिंदवाड़ा लोकसभा का विकास स्थानीय व्यक्ति को सांसद बनाए बगैर नहीं हो सकता इसलिए विवेक बंटी साहू को जिताकर संसद भेजना जरूरी है I नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव की डबल इंजन सरकार से क्षेत्र में उद्योग, रोजगार, सिंचाई के डेम, सड़कें बनाकर विकास कराएंगे I उन्होंने कहा मोदी की गारंटी के साथ छिंदवाड़ा से भाजपा का सांसद बनना तय है।

बता दें कि इससे पहले अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह ने प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम हटा लिया। कमलेश शाह तीन बार से लगातार विधायक रहे हैं और राज परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी पत्नी माधवी शाह नगर पंचायत अध्यक्ष रह चुकी है। पिछले चुनाव मोनिका बट्टी को पराजित किया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!