MP में रेल हादसे की बड़ी साजिश का पर्दाफाश ! ट्रैक पर मिला लोहे का रॉड

Edited By meena, Updated: 09 Oct, 2024 12:24 PM

big conspiracy of rail accident exposed in mp iron rod found on track

उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद अब मध्य प्रदेश में रेल हादसे की साजिश का पर्दाफाश हुआ है...

ग्वालियर(अंकुर जैन) : उत्तर प्रदेश और गुजरात के बाद अब मध्य प्रदेश में रेल हादसे की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। जहां ग्वालियर रेलवे स्टेशन से 2 किलोमीटर दूर बिरला नगर रेलवे स्टेशन के नजदीक ट्रैक पर भरकम रॉड रखी पड़ी मिली। गनीमत यह रही कि मंगलवार तड़के 12 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से आ रही मालगाड़ी के ड्राइवर ने इस लोहे की फ्रेम को देख लिया और समय रहते इसकी सूचना बिरला नगर स्टेशन मास्टर को देने के साथ ही कंट्रोल रूम झांसी को भी दे दी। इसके बाद ग्वालियर का रेलवे सुरक्षा बल शासकीय रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस लोहे की रॉड को ट्रैक से हटाकर जब्त किया।

PunjabKesari

घटना देर रात की बताई जा रही है। माना जा रहा है कि चालक की सतर्कता से ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन की यह बड़ी दुर्घटना टल गई। यह हरकत किसकी है फिलहाल यह पता नहीं चला पाया है। जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर बमुश्किल बोलने को तैयार हुए। अधिकारियों से निर्देश मिलने के बाद मीडियाकर्मियों से बात की। थाना प्रभारी ने की घटना की आधिकारिक पुष्टि करते हुए बिरला नगर रेलवे स्टेशन के 1227 /16 ए खंबे के पास यह लोहे की फ्रेम रखी होने की बात स्वीकारी। हादसे की आशंका को लेकर कहा कि इंजीनियरिंग विभाग विवेचना के बाद स्पष्ट हो सकता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!