BJP नेता अजय विश्नोई का फिर छलका दर्द बोले- इतनी बेइज्जती न हो कि नुकसान हो जाए

Edited By meena, Updated: 08 Jul, 2020 05:06 PM

bjp leader ajay vishnoi s deceit speaks pain

इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ''पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता...

भोपाल: मध्य प्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद बीजेपी में अंसोष का माहौल है। ज्योतिरातिदित्य सिंधिया खेमे के नेताओं को मंत्रिमंडल में तरजीह देने पर भाजपा में कुछ नेता नाराज हैं। इस बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा। विन्नोई के इस बयान से पार्टी में हलचल तेज हो गई है और इसे मंत्रिमंडल में जगह न मिल पाने के दर्द से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं विश्नोई के इस ट्वीट पर राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तन्खा ने भी सहमति जताई और कहा है कि पहले कांग्रेस का नुकसान हुआ और अब बीजेपी(BJP) की बारी है। बहुत सही अजय विश्नोई जी।


दरअसल, ग्रामीण विधानसभा पाटन से भाजपा के दिग्गज विधायक व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई को आस थी कि उन्हें कैबिनेट में जगह मिलना तय है लेकिन शिवराज कैबिनेट में सिंधिया समर्थकों को वर्चस्व दिखाई दिया, जिसके कारण बीजेपी के कई स्थापित चेहरों की दरनिकार किया गया। जिनका दर्द कभी बयानों से तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से छलक रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर अजय विश्नोई ने विभागों के बंटवारे में हो रही देरी को लेकर पार्टी पर तंज कसा है।

PunjabKesari

विश्नोई ने आज बुधवार को फिर ट्वीट करते हुए कहा कि पहले मंत्रियों की संख्या और अब विभागों का बंटवारा। मुझे डर है कही भाजपा का आम कार्यकर्ता हमारे नेता की इतनी बेइज्जती से नाराज न हो जाय। नुकसान हो जाएगा।विश्नोई के इस ट्वीट का राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तन्खा ने भी सपोर्ट किया है और लिखा है कि पहले कांग्रेस का नुकसान हुआ और अब बीजेपी(BJP) की बारी है। बहुत सही अजय विश्नोई जी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है कि विश्नोई ने पार्टी से नाराजगी के चलते कोई पोस्ट की हो। इससे पहले जबलपुर से किसी विधायक को मंत्री ना बनाए जाने पर विश्नोई की एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने कहा था कि समय शायद मुझसे कुछ बड़ा करवाना चाहता हैं। इसलिए हो सकता हो ये सब कुछ हुआ हो। अब इस माह ही में बड़े काम की तैयारी शुरू करूंगा। इसके बाद उन्होंने सीएम शिवराज को पत्र भी लिखा था, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से महाकौशल और विंध्य इलाके में विकास के लिए कार्यभार खुद संभालने की बात कही थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!