बीजेपी का नया कैंपेन- मैं भी शिवराज हूं

Edited By meena, Updated: 13 Oct, 2020 03:54 PM

bjp s new campaign i am bjp leader to be seen with shivraj

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा कहने पर मध्य प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है। अब बीजेपी इसके विरुद्ध सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाने जा रही है। जिसके तहत सभी बीजेपी नेता सीएम शिवराज सिंह की फोटो बतौर डीपी लगाएंगे। फोटो...

भोपाल(इजहार हसन खान): पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान को भूखा नंगा कहने पर मध्य प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है। अब बीजेपी इसके विरुद्ध सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाने जा रही है। जिसके तहत सभी बीजेपी नेता सीएम शिवराज सिंह की फोटो बतौर डीपी लगाएंगे। फोटो के साथ इसमें स्लोगन लिखा है कि अगर गरीब होना गुनाह है तो मैं भी शिवराज हूं।

PunjabKesari

इसके तहत बीजेपी अध्यक्ष बीडी शर्मा ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से अगले 24 घंटे तक डीपी बदलने का निवेदन किया है। प्रोफाइल पिक में सीएम शिवराज सिंह के फोटो के साथ #MainBhi Shivraj लिखा होगा। इसका मुख्य उद्देश्य सोशल मीडिया के जरिए पूर्व सीएम कमलनाथ के बयानबाजी का पलटवार करना है और ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता पार्टी के साथ जोड़ना है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि, अशोकनगर में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पूर्व सीएम कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे-भूखे परिवार के नहीं हैं। गुर्जर ने आगे कहा कि कभी शिवराज के पास बमुश्किल 5 एकड़ जमीन हुआ करती थी, लेकिन आज वे हजारों एकड़ जमीन के मालिक हैं जो उन्होंने किसानों का खून पीकर जमा किया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!