शादी समारोह में सीढ़ियों से गिरे CM शिवराज, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला, Video viral

Edited By meena, Updated: 19 Apr, 2022 12:50 PM

cm shivraj fell from the stairs in the wedding ceremony

एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उlत्तराखंड पहुंच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सीढ़ियों से फिसलकर गिर पड़े। सीएम को गिरते ही साथ में चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आनन-फानन में संभाल लिया। गनीमत रही कि सीएम शिवराज को कोई चोट नहीं आई। इस...

एमपी डेस्क: एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उlत्तराखंड पहुंच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान सीढ़ियों से फिसलकर गिर पड़े। सीएम को गिरते ही साथ में चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें आनन-फानन में संभाल लिया। गनीमत रही कि सीएम शिवराज को कोई चोट नहीं आई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के काशीपुर में सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी का समारोह चल रहा था। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के सीएम समेत कई राज्यों से बीजेपी के मुख्यमंत्री और बड़े नेता शामिल हुए। 

वायरल वीडियो के मुताबिक, सीएम शिवराज जैसे ही प्रीतिभोज कार्यक्रम के लिए निकले, वैसे ही अचानक सीढ़ियों पर फिसलकर गिर पड़े। इससे उनके साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें उठाया और आगे रवाना हो गए।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!