लंदन में बैठी बेटी की MP सरकार से गुहार- मेरे पिता को बचा लीजिए

Edited By meena, Updated: 04 Nov, 2020 01:41 PM

daughter sitting in london urges mp government to save father

राजधानी भोपाल में शराब ठेकेदार किशन असुदानी की बेटी दिव्या असुदानी ने मध्य प्रदेश सरकार से अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई है। ठेकेदार की बेटी इन दिनों लंदन में रहती है और पढ़ाई करती है। उन्होंंने सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा,...

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल में शराब ठेकेदार किशन असुदानी की बेटी दिव्या असुदानी ने मध्य प्रदेश सरकार से अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई है। ठेकेदार की बेटी इन दिनों लंदन में रहती है और पढ़ाई करती है। उन्होंंने सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रमुख सचिव दीपाली रस्तोगी, डीजीपी विवेक जौहरी, डीआईजी इरशाद वली और रायसेन एसपी मोनिका शुक्ला को पत्र लिखकर आशंका जताई है कि उसके पिता किशन असुदानी को जान का खतरा है।

दिव्या ने पत्र में लिखा कि मेरे पिता निर्दोश हैं उन्हें बचा लीजिए। पिता को सुरक्षा मुहैया कराकर अपराधियों को कठोर सजा दीजिए।

PunjabKesari

शराब ठेकेदार किशन असुदानी की बेटी दिव्या ने पत्र में लिखा कि उनके पापा ने कुछ दिन पूर्व शराब से जुड़े मामले में गवाही दी थी। लेकिन अब आबकारी विभाग के कुछ अधिकारी उसके पापा को झूठे केस में फंसा रहे हैं। उन्होंने सीएम शिवराज मामा जी मेरे पिता को इन भ्रष्टाचारी कंस रुपी अधिकारियों से बचा लीजिए। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!