दीवाली से पहले बुझे 4 चिराग, मिट्टी लेने गए 6 बच्चे खदान में धंसे, 4 की दर्दनाक मौत

Edited By meena, Updated: 09 Nov, 2020 02:08 PM

during excavation in bhopal 6 children got buried in the soil

राजधानी भोपाल के थाना सुखी सेवनिया अंतर्गत ग्राम बरखेड़ी के निकट सरकारी नाले के किनारे खुदाई के दौरान 6 बच्चे मिट्टी में दब गए। घटना की सूचना के बाद बच्चों को पुलिस प्रशासन की मदद से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान...

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल के थाना सुखी सेवनिया अंतर्गत ग्राम बरखेड़ी के निकट सरकारी नाले के किनारे खुदाई के दौरान 6 बच्चे मिट्टी में दब गए। घटना की सूचना के बाद बच्चों को पुलिस प्रशासन की मदद से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान 4 बच्चों की मौत हो गई जबकि 2 जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 10 बजे के करीब 5 से 12 साल के 7 बच्चे नाले पर पीली मिट्टी की खुदाई कर रहे थे। इसी दौरान मिट्टी धसकने से 6 बच्चे मौके पर मिट्टी में दब गए। ग्राम बरखेड़ी निवासी पप्पू सिसोदिया की सूचना पर तत्काल सुखीसेवनिया थाना प्रभारी मय स्टॉफ के मौके पर पहुंचे एवं 108 की मदद से बच्चों को ईलाज हेतु हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसमें 3 बच्चियों एवं 1 लड़के ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया एवं 2 बच्चों का हमीदिया अस्पताल में ईलाज जारी है।

PunjabKesari
पूर्व सीएम ने परिवार के लिए सरकारी सहायता की मांग की...
वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए मृतक बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित की है और कहा कि सेवनिया में मिट्टी खदान में दबने से 4 बच्चों की मौत की बेहद दुखद व दर्दनाक ख़बर प्राप्त हुई। मैं सरकार से मांग करता हूं कि इस ह्रदय विदारक घटना में घायल बच्चों के इलाज की समुचित व्यवस्था हो , पीड़ित परिवारो की हरसंभव मदद हो, इस घटना के दोषी लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!