सिंधिया को लेकर फर्जी पोस्ट करने वाले कांग्रेस पदाधिकारी पर FIR, विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

Edited By meena, Updated: 30 Sep, 2020 11:30 AM

fir on congress officer in fake post case related to scindia

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ फर्जी पोस्ट को लेकर एक बड़ा हंगामा हो गया। जहां एक तरफ बड़ी कार्रवाई करते हुए युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक सिंघई पर एफआईआर दर्ज की वहीं मामले का विरोध करते हुए कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर जमकर...

अशोकनगर(भारतेंदु सिंह बैंस): बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ फर्जी पोस्ट को लेकर एक बड़ा हंगामा हो गया। जहां एक तरफ बड़ी कार्रवाई करते हुए युवक कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अभिषेक सिंघई पर एफआईआर दर्ज की वहीं मामले का विरोध करते हुए कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर जमकर नारेबाजी की। देर रात हुई इस एफआईआर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव के साथ साथ पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि अभिषेक सिंघई द्वारा फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसमें राज्यसभा सांसद को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने थप्पड़ मारने की बात कही गई थी।

PunjabKesari

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस के विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक सिंघई द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसपर फरयादी पंजाब सिंह की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था जिसके विरोध कांग्रेस ने बस स्टैंड पर जमकर नारेबाजी की। इस पूरे मामले पर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष प्रद्युमन सिंह दांगी ने कहा कि पोस्ट तो एक बहाना है दमनकारी नीतियों के तहत हमारे कार्यकर्तओं को दबाया जा रहा है और यह राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव के कहने पर किया गया है।

PunjabKesari

वहीं इस पूरे मामले पर राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि की आरोप तो कोई भी लगा सकता है उनके पास इसका कोई सबूत है क्या कि मैंने एफआईआर दर्ज कराई है। मुझे तो यह तक नहीं पता कि किस पर एफआईआर हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!