India vs sri lanka T20 Cricket Match आज, इंदौर के होलकर स्टेडियम में लगेंगे चौके छक्के

Edited By meena, Updated: 07 Jan, 2020 11:43 AM

india vs sri lanka t20 cricket match today

आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें सोमवार शाम इंदौर पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट से टीम इंडिया रेडिसन, जबकि श्रीलंकाई...

इंदौर: आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी-20 मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें सोमवार शाम इंदौर पहुंच चुकी हैं। एयरपोर्ट से टीम इंडिया रेडिसन, जबकि श्रीलंकाई टीम होटल मैरियट ठहरी हुई है। आज के इस मैच के लिए मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने बारिश से निपटने के पूरे इंंतजाम किए हुए हैं क्योंकि गुवाहाटी में बारिश के कारण पहला टी-20 मुकाबला रद्द हो गया था। मैच आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। स्टेडियम की सुरक्षा में 1500 सुरक्षा कर्मी और 100 हाई डेफिनेशन कैमरे लगाए गए हैं।

PunjabKesari

मैच के लिए तैयार की काली मिट्‌टी की पिच
आज के भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए पिच क्यूरेटर तापोस चटर्जी ने मैदान का जायजा लिया। तापोस चटर्जी के साथ एमपीसीए के पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान भी मौजूद थे। चटर्जी पिच की कंडीशन से संतुष्ट नजर आए। ओस के लिए केमिकल स्प्रे किया गया। इस बार काली मिट्‌टी की पिच तैयार की गई है। साथ ही मैदान सूखा रखने के लिए 50 ग्राउंड्समैन की टीम तैयार की गई है जो मैच के दौरान मैदान को सुखाती रहेगी। इसी के साथ मैदान सुखाने के लिए बोरों और सुपर सॉपर मशीनें की भी व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि ओस को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी।

PunjabKesari

खिलाड़ियों की डिमांड पर लगाए गए रुम हीटर
कड़ाके की पड़ रही ठंड से निपटने के लिए खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में दो-दो हीटर भी लगाए जाएंगे। अंपायर व मैच रैफरी के रूम में भी हीटर लगाए जा रहे हैं।

PunjabKesari

सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम
स्टेडयम की सुरक्षा के लिए अंदर व बाहर 1500 जवानों का अतिरिक्त फोर्स तैनात होगा। स्टेडियम के आसपास के ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया है। सौ हाईडेफिनेशन कैमरों से निगरानी की जा रही है। पूरी तलाशी के बाद ही दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश दिया जाएगा। दर्शक दो घंटे पहले से स्टेडियम में प्रवेश कर पाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!