स्कूल के स्टोर रूम में प्रिंसिपल और टीचर ने लांघी सारी सीमाएं, अश्लील वीडियो वायरल

Edited By meena, Updated: 23 Apr, 2022 06:14 PM

principal and teacher crossed all limits in the store room of the school

शर्मसार कर देने वाला मामला कांकेर के सरकारी स्कूल का है। जहां स्कूल में प्रिंसिपल और टीचर जिनके सिर पर बच्चों का भविष्य संवारने की जिम्मेदारी होती है, इन्होंने बच्चों का भविष्य तो छोड़िए अपना अतीत, वर्तमान और आने वाला कल भी खराब कर लिया है।

कांकेर(लीलाधर निर्मलकर): स्कूलों को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। लेकिन कांकेर में शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल और टीचर रास लीला करते नजर आए। दोनों का अश्लील वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है। शर्मसार कर देने वाला मामला कांकेर के सरकारी स्कूल का है। जहां स्कूल में प्रिंसिपल और टीचर जिनके सिर पर बच्चों का भविष्य संवारने की जिम्मेदारी होती है, इन्होंने बच्चों का भविष्य तो छोड़िए अपना अतीत, वर्तमान और आने वाला कल भी खराब कर लिया है।

ये है पूरा मामला
परलकोट पीवी 39 इंद्रप्रस्थ हाईस्कूल में प्रिंसिपल राजेश पाल और मिडिल स्कूल की महिला स्टाफ के बीच कोरोना काल से ही प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी बीच इनकी नजदीकियां बढ़ी और बात अवैध संबंधों तक पहुंच गई। लेकिन हद तो तब हो गई जब इन्होंने स्कूल के स्टोर रुम को ही अपना बैडरुम बना लिया। दोनों का शारीरिक संबंध बनाने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो बनाने वाले शख्स ने प्रिंसिपल को स्कूल छोड़ने को कहा। लेकिन ना तो प्रिंसिपल स्कूल छोड़कर गया और ना ही किसी तरह की कोई कार्रवाई हुई। इसके बाद एक ऑडियो वायरल हो गया। जिसमें वीडियो बनाने वाला शख्स प्रिंसिपल से पैसों की मांग कर रहा है। दरअसल, जिस किसी ने भी यह वीडियो बनाया था उसने प्रिंसिपल को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। दोनों के बीच पैसों के लेनदेन और वीडियो डिलीट करने संबंधी बातचीत भी हुई। इस बीच युवक ने प्राचार्य से खूब पैसे ऐंठे. लेकिन दोनों की बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया। इसके बाद स्थानिय लोगों के वायरल ऑडियों और वीडियो के आधार पर कलेक्टर से प्रिंसिपल की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल और टीचर के बीच कोरोना काल में नजदीकियां बढ़ी और ये मेल मिलाप का सिलसिला चलने लगा।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!