सोनू सूद ने पत्नी समेत बाबा महाकाल के किए दर्शन, दुर्लभ बीमारी से पीड़ित अथर्व के इलाज करवाने का किया वादा

Edited By meena, Updated: 23 Dec, 2022 04:40 PM

sonu sood visits his wife baba mahakal

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने आज पत्नी सोनाली के साथ विश्व प्रसिद्ध बारह ज्योतर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन किए। सोनू सूद मंदिर के गर्भ गृह में पत्नी समेत बैठ पूजा अर्चना की। भगवान महाकाल का अभिषेक कर आशीर्वाद...

उज्जैन: फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने आज पत्नी सोनाली के साथ विश्व प्रसिद्ध बारह ज्योतर्लिंगों में से एक महाकाल मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन किए। सोनू सूद मंदिर के गर्भ गृह में पत्नी समेत बैठ पूजा अर्चना की। भगवान महाकाल का अभिषेक कर आशीर्वाद लिया। सोनू सूद ने कोरोना को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह इस बार भी मैं तैयार हूं। मेरा नंबर वही है, मैं कल भी लोगों के लिए खड़ा था, आगे भी तैयार रहूंगा। इस दौरान उन्होंने उज्जैन में स्पाइन मस्कुलर एट्रॉफी sma-2 बीमारी से पीड़ित बच्चे अथर्व से मुलाकात की और परिवार को मदद का आश्वासन दिया। अर्थव के एक इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

महाकाल मंदिर मे सोनू सूद के आने की खबर लगते हुए वहां लोगों की भीड़ जुट गई। सोनू सूद मंदिर के गर्भगृह में करीब मिनट रुके। महाकाल के दर्शन कर पंचामृत पूजन अभिषेक किया। सोनू ने नंदी हाल में नंदी का भी पूजन कर मंत्र जाप किया। दर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए सूद ने कहा कि कोरोना फिर से डरा रहा है। आज मैंने बाबा महाकाल से देश की सुख समृद्धि, और देश का हर नागरिक की खुशहाली मांगी है। मेरी फिल्म फतेह को लेकर मनोकामनाएं की है। मैं दोबारा जरूर मंदिर आऊंगा। वहीं कोरोना को लेकर कहा कि सभी अपना ध्यान रखें और घबराए नहीं मेरा नंबर वही है। महाकाल ने पहले भी मुझे ताकत बख्शी थी तो मैं कुछ कर पाया अब अगर दोबारा जरुरत पड़ती है तो मेरा प्रयास जारी रहेगा।

PunjabKesari

दुर्लभ बीमारी पीड़ित बच्चे के लिए आगे आए सोनू सूद

सोनू सूद उज्जैन के रहने वाले दुर्लभ बीमारी स्पाइन मस्कुलर एट्रॉफी sma-2 बीमारी से पीड़ित बच्चे अथर्व से भी मिले। अर्थव के पिता पवन पंवार व उनकी पत्नी भावना पंवार ने बताया कि अथर्व की बीमारी के लिए लगने वाले इंजेक्शन की कीमत 16 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

इस पर सोनू सूद ने तत्काल मुंबई स्थित अपनी टीम से बात कर डॉक्टर की टीम से इलाज और इंजेक्शन के हर संभव मदद का एलान भी कर दिया। सोनू ने कहा भगवान महाकाल ने बच्चे अथर्व की मदद के लिए मुझे महाकाल बुलाया था। शायद महाकाल की यही इच्छा थी। उसके इलाज के लिए बेस्ट डॉक्टर से इलाज करवाएंगे। इसके बाद सोनू सूद इंदौर के लिए रवाना हो गए।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!