Reels बनाने का ऐसा जुनून नहीं देखा होगा! अस्पताल में भर्ती युवती ने जमकर किया डांस, कई रील्स किये शूट...

Edited By meena, Updated: 08 Sep, 2022 01:45 PM

सोशल मीडिया में रील्स बनाने का नशा लोगों के सिर पर किस हद तक चढ़ा हुआ है कि लोग यह तक नहीं देखते कि हम कहां और किस जगह रील्स शूट कर रहे हैं। ताजा मामला छतरपुर जिला अस्पताल का है। जहां नवविवाहित महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसकी खासी...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): सोशल मीडिया में रील्स बनाने का नशा लोगों के सिर पर किस हद तक चढ़ा हुआ है कि लोग यह तक नहीं देखते कि हम कहां और किस जगह रील्स शूट कर रहे हैं। ताजा मामला छतरपुर जिला अस्पताल का है। जहां नवविवाहित महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसकी खासी चर्चा हो रही है। हाथों में निडिल लगी होने के बाबजूद वह बीमार रहते हुए भी फिल्मी गानों पर डांस कर रही है।

 
अस्पताल में इलाज के भर्ती हुई, लेकिन बनाने लगी रील! एक के बाद एक कई वीडियो शूट किए..

अस्पताल में इलाज के भर्ती हुई, लेकिन बनाने लगी रील! एक के बाद एक कई वीडियो शूट किए...हाथ में लगी थी इंजेक्शन की निडिल #reel #women #punjabkesari #viral #song #chhatarpur Posted by Punjab Kesari - Madhya Pradesh/Chhattisgarh on Thursday, September 8, 2022


PunjabKesari

वायरल वीडियो में एक युवती फिल्मी गानों पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है उसने अपना यह वीडियो जिला अस्पताल की बिल्डिंग में शूट किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, महिला के हाथ में इंजेक्शन की निडिल लगी हुई है।

PunjabKesari

वह जिला अस्पताल में भर्ती है। यह युवती 4 सितंबर को उसे बीमारी से कुछ राहत मिली तो उसने आनंद के पलों को शेयर करने के लिए अस्पताल के अंदर ही फिल्मी गानों पर वीडियो शूट किये और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!