180 रुपए की चप्पल चोरी हुई तो शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स, दी ऐसी दलीलें कि पुलिस जांच में जुट गई

Edited By meena, Updated: 10 May, 2022 12:35 PM

the slippers were stolen the person reached the police station with a complaint

किसी भी धार्मिक स्थान से चप्पल चोरी होना या खो जाना आम बात है और आमतौर पर लोग इसे हल्के में लेकर नई चप्पल खरीदने का कहकर पुरानी चप्पल भूल जाते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन में चप्पल चोरी होने पर मामला दर्ज कराया गया है।

उज्जैन(विशाल सिंह): किसी भी धार्मिक स्थान से चप्पल चोरी होना या खो जाना आम बात है और आमतौर पर लोग इसे हल्के में लेकर नई चप्पल खरीदने का कहकर पुरानी चप्पल भूल जाते हैं। लेकिन मध्य प्रदेश के उज्जैन में चप्पल चोरी होने पर मामला दर्ज कराया गया है। जी हां चप्पल चोरी की रिपोर्ट लेकर आवेदक थाने पहुंचा। इतना ही नहीं उसने रिपोर्ट करने का मकसद भी बताया आवेदन में लिखा है यदि अज्ञात व्यक्ति कहीं वारदात कर मेरी चप्पल को वहीं फेंक देता है तो मुझे फंसाया जा सकता है। इसलिए मेरी रिपोर्ट लिखी जाए। अब पुलिस ने जांच के लिए प्रधान आरक्षक भी नियुक्त किया है।
PunjabKesari

चप्पल चोरी का संभवत पहला ऐसा मामला होगा जो पुलिस के पास पहुंचा है। उज्जैन जिले के ग्राम तारो तहसील खाचरोद के एक ग्रामीण जितेंद्र बागरी चांपा खेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी को एक शिकायती आवेदन दिया है। आवेदन में जितेंद्र ने लिखा कि मेरे घर से कोई मेरी चप्पल चोरी कर ले गया है। यदि अज्ञात व्यक्ति ने कहीं चोरी कर मेरी चप्पल को वहां डाल दिया तो मुझे फंसाया जा सकता है। इसलिए मेरी चप्पल चोरी का अज्ञात चोर द्वारा अनुचित उपयोग किए जाने पर मैं जवाबदार नहीं रहूंगा आवेदन में चोरी गई काले रंग की 1 जोड़ी चप्पल की कंपनी का नाम और कीमत 180 बताई गई है। शिकायती आवेदन आने के बाद चौकी प्रभारी ने अशोक कटारा नामक प्रधान आरक्षक को इसकी जांच के लिए वैधानिक कार्रवाई के निर्देश दिए ने पुलिस चौकी चांपा खेड़ा में उसकी चप्पल चोरी किए जाने के संबंध में शिकायती आवेदन दिया है। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए एक प्रधान आरक्षक नियुक्त किया है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!