इस लड़की के तेवर देख केंद्रीय मंत्री भी हो गए हैरान ! इतने इंप्रेस हुए कि SDM, तहसीलदार की लगा दी क्लास

Edited By meena, Updated: 22 Jan, 2022 09:12 PM

the union minister was also surprised to see the attitude of the girl

''लड़की हूं लड़ सकती हूं'' की तर्ज पर छतरपुर में एक छात्रा ने केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार के सामने तीखे तेवर दिखाए। जहां छात्रा अपनी और गांव की समस्याओं को लेकर गांव में आये मंत्री जी के पास पहुंच गई और उसने अपने गांव वालों की समस्याओं के बारे...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' की तर्ज पर छतरपुर में एक छात्रा ने केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार के सामने तीखे तेवर दिखाए। जहां छात्रा अपनी और गांव की समस्याओं को लेकर गांव में आये मंत्री जी के पास पहुंच गई और उसने अपने गांव वालों की समस्याओं के बारे में अवगत कराते हुए उनके समाधान कराने की बात कही। मंत्री ने भी लड़की के तेवर देखते हुए तत्काल सैकेट्री, तहसीलदार, SDM को बुलवा भेजा।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के पिपट गांव का है। जहां 21 वर्षीय ग्रामीण लड़की लक्ष्मीबाई चौरसिया गांव में पहुंचे क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार के पास अपनी समस्याओं को लेकर पहुंची और उन्हें अवगत कराया। लड़की के तेवर देखते हुए मंत्री ने तत्काल सेकेट्री, तहसीलदार, SDM को बुलवा भेजा और मौके पर पहुंचे सैकेट्री को सामने लड़की की समस्या को सुनने के लिए बोला। जहां लड़की ने साफ शब्दों में बोल दिया कि मैं इनसे व्यक्तिगत कई बार मिल चुकी हूं यह कोई भी काम नहीं करते यह जिम्मेदारी आप लोगों की है आप लोगों का फर्ज बनता है कि जनता की समस्याओं का समाधान करें।

PunjabKesari

तीखें तेवर का वीडियो वायरल...
लड़की ने कहा कि हमारे पापा पिछले 15 सालों से यहां नहीं रहते वह बाहर दिल्ली/हरिद्वार मजदूरी करते हैं परिवार में मैं मेरी मां मेरे 2 छोटे भाई हैं। हमारी माली हालत बहुत ही खराब है। हमारा राशन कार्ड भी बंद हो चुका है और अब तक हमें कोई सरकारी मदद नहीं मिली। हम 1 साल 6 महीने से गांव, तहसील, कलेक्ट्रेट, जिले के सभी के चक्कर काट रहे हैं कोई सुनने वाला नहीं समस्या जस की तस बनी हुई है। हमने खुद मेहनत-मजदूरी कर तालाब खुदवाया उसका भी एक पैसा नहीं आया सालों से चक्कर क़ाट रहे हैं। रही बात डॉक्युमेंट्स की तो हमने सारे डॉक्यूमेंट जमा कर दिए हैं। राशन कार्ड से हमें राशन और न ही कुछ मिलता है। हम लोग क्या खाएंगे क्या करें गरीब आदमी की कोई नहीं सुनता। यही नहीं लड़की ने बेधड़क प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि 6 महीने से लगातार यही बात बोली जा रहे कि कर देंगे, करवा देंगे हो जायेगा, करवाते हैं।
PunjabKesari

अब आप ही बताओ आप लोग किसलिए हैं आपको काम करना चाहिये कि नहीं और इन्हें हम सब लोगों की सुननी चाहिए कि नहीं यह क्यों नहीं सुनते। या गांव के हैं जिम्मेदार हैं पर जिम्मेदारी समझते नहीं। गांव में सभी की प्रॉब्लम है पर समाधान कुछ नहीं। यह समस्या सिर्फ हमारी ही नहीं यहां आए इन सब ग्रामणों की है सब गरीब हैं, गरीब और गरीब होता जा रहा अमीर और अमीर। लड़की की तेज तर्रार बातों को मंत्री जी ने बड़े ध्यान से सुना और आवेदन लिया और तत्काल तहसीलदार एसडीएम को समस्याओं का समाधान कर उन्हें अवगत कराने का आदेश दिया। साथ ही मंत्री ने कहा कि समस्त गांव में किसी की कोई समस्या ना रह जाए आने वाले समय में गांव वाले इस तरह की शिकायतें न करें अन्यथा कार्यवाही आप लोगों पर होगी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!