शादियों में कोरोना टीका के लगेंगे स्टॉल ! नो नमकीन WITHOUT वैक्सीन की मुहिम भी छिड़ी

Edited By meena, Updated: 16 Nov, 2021 02:15 PM

there will be stalls of corona vaccine in the wedding

मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के सेकेंड डोज के लिए महाअभियान चलाया जा रहा है। इसे अभियान को सफल बनाने के लिए इंदौर में जहां दूध संघ ने दूसरा टीका न लगाने वालों के लिए दूध की सप्लाई बंद करने की चेतावनी दी है। वहीं बैंक और फैक्ट्री में नो एंट्री कर...

रतलाम(समीर खान): मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन के सेकेंड डोज के लिए महाअभियान चलाया जा रहा है। इसे अभियान को सफल बनाने के लिए इंदौर में जहां दूध संघ ने दूसरा टीका न लगाने वालों के लिए दूध की सप्लाई बंद करने की चेतावनी दी है। वहीं बैंक और फैक्ट्री में नो एंट्री कर दी गई है। इसी तर्ज पर नमकीन के लिए पूरे देश में मशहूर रतलाम के दुकानदारों ने ऐलान किया है कि यदि कोरोना टीका नहीं लगवाया है तो किसी भी दुकान से नमकीन की सप्लाई नहीं होगी। खासतौर पर रतलाम की वो सेव, जिसके बिना नमकीन प्रेमियों का भोजन अधूरा है। वहीं शादियों में भी अब वैक्सीन लगवाने के बाद ही एंट्री मिल रही है। 

PunjabKesari

दरअसल, कोरोना वैक्सीन के सेंकेड डोज के प्रति लोगों की  उदासीनता के देखते हुए नमकीन बेचने वालों ने बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन को सहयोग करने के लिए शहर के कई दुकानदारों ने अब बिना वैक्सीन के आने वाले लोगों को वे नमकीन और दूसरा सामान नहीं देंगे का ऐलान किया है। हालांकि, इससे दुकानदारों को थोड़ा नुकसान भी हो रहा है।

PunjabKesari

वहीं प्रशासन शादी समारोह को लेकर भी सख्ती बरती है। ऐसे लोगों को जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगवाई है उनके लिए शादी समारोह स्थल पर वैक्सीनेशन करने के लिए अलग से एक स्टॉल लगाया जा रहा है। जहां पहले वैक्सीन लगाई जाएगी इसके बाद शादी में एंट्री मिलेगी। इसके लिए शादी समारोह के आयोजक बकायदा कार्ड भी छपवा रहे हैं। जिसमें साफ साफ लिखा है कि बिना कोरोना टीका लगवाए शादी समारोह में न आएं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!