PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करना पड़ा भारी, 7 कांग्रेस नेताओं पर FIR

Edited By meena, Updated: 24 Jul, 2021 02:22 PM

use of objectionable words against pm modi was heavy

मध्य प्रदेश के सतना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करना महंगा पड़ गया। भाजपा नेताओं ने इसका कड़ा विरोध किया और उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सतना जिला कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव नवनीत गुप्ता समेत...

सतना(फिरोज बागी): मध्य प्रदेश के सतना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करना महंगा पड़ गया। भाजपा नेताओं ने इसका कड़ा विरोध किया और उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सतना जिला कांग्रेस कमेटी के जिला सचिव नवनीत गुप्ता समेत एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल कांग्रेस कमेटी ने देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में एक रैली का आयोजन किया था जिसमें केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही थी तभी कुछ कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालियां देनी शुरू कर दी।

PunjabKesari

दरअसल मझगवां तहसील मुख्यालय में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार की नीतियों और महंगाई के विरोध में एक रैली का आयोजन किया गया था। रैली बाजार एरिया से होते हुए तहसील मुख्यालय की ओर जा रही थी। कांग्रेसी कार्यकर्ता माइक में नारेबाजी कर रहे थे। पहले तो नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए गए लेकिन इसके बाद नरेंद्र मोदी का नाम आते ही कुछ कार्यकर्ताओं ने आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करना शुरू कर दिया। बीच बाजार में प्रधानमंत्री के लिए गंदे शब्दों का उपयोग किया गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल होने लगा और जैसे ही इसकी भनक सतना जिले के भाजपा नेताओं तक पहुंची वैसे ही जिले भर के भाजपा नेताओं ने मझगवां थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

PunjabKesari

शिकायत के आधार पर पुलिस ने जिला कांग्रेस के सचिव नवनीत गुप्ता समेत एक दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि इस मामले में कांग्रेस नेताओं ने चुप्पी साध ली है और कैमरे के सामने कुछ भी कहने से बच रहे हैं। अब देखना यह होगा कि आखिर पुलिस आरोपियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!