गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची के साथ दर्दनाक हादसा, सिर में गोली लगने से मौत

Edited By meena, Updated: 05 Oct, 2022 04:33 PM

11 year old girl who went to see garba died due to bullet in her head

इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई और मम्मी के साथ गरबा देखने के दौरान 11 साल की मासूम बच्ची की सिर में गोली लगने के बाद मौत हो गई। परिजनों को सिटी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद घटना की जानकारी लगी। सूचना मिलने पर पुलिस ने...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई और मम्मी के साथ गरबा देखने के दौरान 11 साल की मासूम बच्ची की सिर में गोली लगने के बाद मौत हो गई। परिजनों को सिटी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद घटना की जानकारी लगी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाया और जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

घटना हीरा नगर थाना क्षेत्र के मां शारदा नगर की है। जहां 11 वर्षीय मासूम माही शिंदे अपने परिजन के साथ गरबे देखने गई थी। इसी दौरान अचानक सिर में कोई चीज आकर लगी जिसके बाद काफी खून बहने लगा और परिजन बच्ची को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं डॉक्टर की मेडिकल सिटी स्कैन रिपोर्ट आने के बाद परिजन भी हैरान हो गए। जहां बच्ची के सिर में गोली लगने की बात सामने आई है। पुलिस को सूचना के बाद मौके पर पहुंची जहां शव को बरामद कर पीएम के लिए एम वाय अस्पताल भिजवाया है। परिजनों ने दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस का कहना है कि अगर गोली चलने से बच्चे की मौत हुई होगी तो वैधानिक रूप से कार्यवाही की जाएगी। वही पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!