एक ही परिवार के 4 लोगों को बंधक बनाकर घर में लगाई आग, जिंदा जला सरपंच, हिरासत में 40 लोग

Edited By meena, Updated: 16 Sep, 2024 04:40 PM

4 members of a family were held hostage and their house was set on fire

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ लोगों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को घर में बंद करके आग लगा दी और...

कवर्धा : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ लोगों ने एक ही परिवार के 4 लोगों को घर में बंद करके आग लगा दी और उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना जिले के ग्राम लोहारीडीह की है जहां गांव वालों ने 4 लोगों को बंधक बना कर उन्हें घर में जलाने की कोशिश की। इस आगजनी में सरपंच की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं पुलिस ने 3 लोगों को जिंदा बचा लिया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि आग लगने से घर में रखे गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया जिससे रघुनाथ की मौत हो गई। बात यही खत्म नहीं हुई। ग्राम वालों ने रेस्क्यू कर रहे पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया। इस घटना में पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव घायल हुए हैं। जैसे तैसे तीन लोगों को पुलिस ने जल रहे घर से सुरक्षित निकाला है।

PunjabKesari

इसलिए भड़का दंगा

दरअसल एक युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली, जिसके बाद ग्रामीणों ने हत्या के शक में एक परिवार के घर में आग लगा दी। सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी अभिषेक पल्लव को ग्रामीणों ने बंधक बनाने की कोशिश की और धक्का मुक्की की है। घटना के बाद इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। गांव के 40 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!