42 साल के डिलीवरी ब्वॉय ने मासूम छात्रा को जबरदस्ती किया KISS, जानिए ऑर्डर लेने से पहले किन बातों का रखना चाहिए ध्यान

Edited By meena, Updated: 24 Sep, 2022 05:11 PM

42 year old delivery boy forced the innocent girl kiss

मध्य प्रदेश सहित देश भर में अब लोग किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने से ज्यादा अच्छा घर पर ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना समझते हैं। इसमें बढ़ोतरी और ज्यादा तब हो गई जब कोरोना वायरस ने पांव पसारे। मगर इन सबके बीच कई बड़े ऐसे मामले भी आए जिन्होंने लोगों को झकझोर...

भोपाल(विवान तिवारी): मध्य प्रदेश सहित देश भर में अब लोग किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने से ज्यादा अच्छा घर पर ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना समझते हैं। इसमें बढ़ोतरी और ज्यादा तब हो गई जब कोरोना वायरस ने पांव पसारे। मगर इन सबके बीच कई बड़े ऐसे मामले भी आए जिन्होंने लोगों को झकझोर कर रख दिया। महाराष्ट्र के पुणे में एक कॉलेज की मासूम छात्रा ने बीते कुछ दिनों पहले रात का खाना ऑनलाइन ऑर्डर कर दिया। 9:00 से 10 बजे के आसपास 42 साल का फूड डिलीवरी ब्वॉय खाना लेकर आया। खाना देने के बहाने उसने पहले पानी मांगा, लड़की पानी लेने गई पानी पीते पीते उसने परिवार वालों के बारे में पूछा। लड़की का हालचाल जाना, वो क्या करती है कहां रहती है कौन सी कक्षा में है पढ़ाई लिखाई और कई इधर-उधर की बातें की। उसके बाद उसने दोबारा पानी पीने की इच्छा जाहिर की जैसे ही पानी लेने के लिए लड़की दोबारा मुड़ी 42 साल के डिलीवरी ब्वॉय ने जबरदस्ती लड़की को किस कर लिया। यही नहीं डरकर जब लड़की ने दरवाजा बंद कर लिया तो थोड़ी देर बाद डिलीवरी ब्वॉय ने व्हाट्सएप पर लड़की को मैसेज भी करना शुरू कर दिए।

किन बातों का रखे ध्यान

  • लगातार फूड डिलीवरी करने वालों को कुछ बातों का ध्यान बहुत ज्यादा रखना चाहिए खासकर के नव युवक युवतियों को।
  • सबसे पहले यह प्रयास करें कि ऑर्डर करते समय ऑनलाइन पेमेंट ही करें।
  • अगर कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन रखा है तो जब पैसे लेने अंदर जाए तो दरवाजे पर ही डिलीवरी ब्वॉय को खड़े रहने को कहे।
  • कम से कम 1 मीटर की दूरी पर खड़े रहे।
  • किसी भी प्रकार की जानकारी न दें और ना ही किसी भी प्रकार की कैसी भी डिटेल देने का प्रयास करें।

मध्यप्रदेश में भी जमकर युवा कर रहे है ऑनलाइन ऑर्डर

देशभर के बड़े-बड़े शहरों में ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के कई शहरों में नव युवक युवती जमकर ऑनलाइन फूड ऑर्डर कर रहे है। कई बार तो ऐसा भी होता है कि पार्टी के नाम पर रेस्टोरेंट जाने से अच्छा युवक-युवती घर पर ही ऑनलाइन ऑर्डर कर खाना मंगवा लिया करते हैं मगर इन सबके बीच कई बार कुछ सावधानियां रखनी होती है जिसे कई बार भूल जाते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!