तहसीलदार की फटकार के बाद भी लोकसेवा केंद्र कर्मचारी की मनमानी, निर्धारित शुल्क से कर रहे अधिक वसूली

Edited By meena, Updated: 15 May, 2024 04:06 PM

arbitrariness of aaron s public service center employee

आरोन के सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की मनमानियां दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं...

आरोन (गौरव शर्मा): आरोन के सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की मनमानियां दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं। तहसीलदार की फटकार के बाद भी लोकसेवा केंद्र के कर्मचारी शासन के आदेशों को ताक पर रखकर अवैध वसूली कर रहे हैं। आलम यह है कि सरकार के निर्धारित शुल्क से अधिक वसूली करके आम जनता को परेशान किया जा रहा है। ताजा मामले में एक पीड़ित दिलवर खान ने कर्मचारियों के खिलाफ एसडीएम आरोन को लिखित शिकायत आवेदन दिया है।

PunjabKesari

पीड़ित का आरोप है कि वह 13-05-2024 को अपना आय प्रमाण पत्र बनवाने लोक सेवा केन्द्र आरोन गया था। वहां पर उससे आय प्रभाण पत्र बनवाने के लिए 30 रुपये की मांग की गई जिस पर प्रार्थी ने बताया कि आय प्रमाण पत्र का 20 रु शुल्क है तथा 5 रुपए आवेदन रसीद के है। आप ज्यादा राशि मांग रहे हैं।

PunjabKesari

इस पर लोक सेवा केन्द्र के कर्मचारी अभिषेक साहू ने उनके साथ बतमीजी की इस घटना के बाद पीड़ित ने तत्काल तहसीलदार साहब को मोबाइल पर अवगत कराया। इस पर तहसीलदार साहब ने कर्मचारी को तहसील बुलाकर कड़ी फटकार लगाई। प्रार्थी दिलवर खान ने एसडीएम के नाम आवेदन दिया है और लोक सेवा केंद्र के उक्त कर्मचारी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!