औरंगाबाद रेल हादसे आई थी मौत की खबर, बैग की अदला बदली में हुआ कन्फ्यूजन

Edited By Vikas kumar, Updated: 10 May, 2020 09:15 PM

aurangabad railway accident had brought news of death

महाराष्ट्र के औरंगाबाद के हृदय विदारक हादसे में ट्रेन से कटने वाले 16 मजदूरों में एक के कटनी जिले का होने की खबर भी वायरल हो गई। लेकिन उस शख्स की मौत नहीं हुई थी बल्कि उसका ....

कटनी (संजीव वर्मा): महाराष्ट्र के औरंगाबाद के हृदय विदारक हादसे में ट्रेन से कटने वाले 16 मजदूरों में एक के कटनी जिले का होने की खबर भी वायरल हो गई। लेकिन उस शख्स की मौत नहीं हुई थी बल्कि उसका बैग बदल जाने के चलते ये कन्फ्यूजन पैदा हुई। उसकी मौत की खबर सुनकर कटनी में लोग दुखी थे। लेकिन वह अपने घर में मौजूद था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Aurangabad rail accident, Katni, lockdown

मालगाड़ी हादसे में जिस कटनी जिले के बरही तहसील के करौंदी खुर्द गां के इंद्र कुमार को मालगाड़ी से कटकर मृत बताया गया। दरअसल इंद्र कुमार अपने साथियों के साथ 24 तारीख को औरंगाबाद से पैदल निकला था। लेकिन दोस्तों के बीच बैग बदल गया था। इंद्रकुमार आगे निकल आया और 29 तारीख को घर पहुंच गया। बैग बदल जाने से उसका आधार कार्ड भूलवश दूसरे दोस्त के पास रह गया। जिसके चलते अचानक ट्रेन दुर्घटना में इंद्र कुमार मौर्य को आईडी के आधार मानकर मृत मान लिया गया है ।


इस पूरे मामले में बरही पुलिस और ग्राम के सरपंच अशोक विश्वकर्मा ने बताया कि ‘उन्हें इस युवक की जानकारी लगते ही वह युवक के घर पहुंचे और पता चला कि जिस मालगाड़ी हादसे में कटनी के इंद्र कुमार को मालगाड़ी से कटकर मृत बताया गया। दरअसल इंद्र कुमार अपने साथियों के साथ 29 तारीख को घर पहुंच गया था और वह सुरक्षित है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!