माफियाओं पर हो रही कार्रवाई से केवल वही बिलबिला रहे हैं, जिनकी दुम पर कमलनाथ सरकार ने अपना पैर रख दिया है- शोभा ओझा

Edited By meena, Updated: 07 Jan, 2020 03:28 PM

bjg statement of shobha ojha

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रदेश में हो रही माफियाओं को खिलाफ कार्रवाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने आज जारी अपने बयान में कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान से भाजपा और...

भोपाल(इज़हार हसन खान): मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रदेश में हो रही माफियाओं को खिलाफ कार्रवाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने आज जारी अपने बयान में कहा कि प्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान से भाजपा और उनके नेता बौखला गए हैं। भाजपा के पिछले 15 साल के जंगलराज में भू-माफिया सहित रेत, खनिज, शिक्षा, चिकित्सा और मिलावट कई तरह के माफिया पनपे थे। उन्होंने पूर्व मुख्य मंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवराज सिंह का यह बयान कि "कमलनाथ सरकार भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने-धमकाने का काम कर रही है" बिल्कुल बेबुनियाद और उनकी बौखलाहट व हताशा का प्रतीक है।

PunjabKesari

मीडिया प्रभारी ने आगे कहा कि, प्रदेश में हो रही माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर शिवराज सिंह, राकेश सिंह और कैलाश विजयवर्गीय के विरोध से, यह साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के डेढ़ दशक लंबे जंगलराज में इतने बड़े पैमाने पर माफियाओं ने अपनी सल्तनतें आखिर कैसे खड़ी कीं और कौन लोग उनको संरक्षण दे रहे थे।

PunjabKesari

शोभा ओझा ने आगे कहा कि इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर सहित अन्य शहरों में में भू-माफिया के खिलाफ हुई कार्रवाई से न केवल हजारों करोड़ रुपए की भूमि मुक्त हुई है बल्कि शहरों के कई नागरिकों के चेहरे पर मुस्कराहट भी आई है। इस निष्पक्ष और जनहितैषी कार्रवाई से अगर किसी को एतराज है तो इसका साफ मतलब है कि वे प्रदेश की जनता के हित में नहीं बल्कि माफियाओं के हक में ज्यादा हैं।

PunjabKesari

मीडिया प्रभारी ने अंत में कहा कि "शुद्ध के लिए युद्ध" के अभियान के तहत कमलनाथ सरकार की कार्यवाहियों से जहां सभी तरह के माफ़ियाओं में घबराहट और हताशा का भाव है, वहीं आम जनता ने राहत और सुकून की सांस ली है। प्रदेश में माफिया के विरुद्ध इतने बड़े पैमाने पर चलाए गए इस ऐतिहासिक अभियान को मिले व्यापक जनसमर्थन के बाद केवल वही इससे बिलबिला रहे हैं, जिनकी दुम पर कमलनाथ सरकार ने अपना पैर रख दिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!