चेन स्नेचिंग गैंग का सदस्य गिरफ्तार, तीन फरार...लूट की 8 वारदातें कबूली

Edited By meena, Updated: 18 Aug, 2022 03:39 PM

chain snatching gang member arrested

इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए महिलाओं से चेन लूटने वाली गैंग के एक सदस्य को रतलाम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंदौर, उज्जैन, देवास, सोनकच्छ और खरगोन सहित अन्य शहरों और गांव में चैन स्नेचिंग...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए महिलाओं से चेन लूटने वाली गैंग के एक सदस्य को रतलाम से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इंदौर, उज्जैन, देवास, सोनकच्छ और खरगोन सहित अन्य शहरों और गांव में चैन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दिया था।

PunjabKesari

दरसअल, इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ दिन पहले राऊ थाना क्षेत्र के सैक्टर स्थित ट्रेनर फैंटेसी में महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात हुई थी। वहीं कुछ दिन बाद 22 जून को भी स्टेशन रोड़ पर अनूप बेकरी के सामने महिला से 'लूट’ की वारदात हुई थी। सीसीटीवी फुटेज आने के बाद पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी मामले में पुलिस को इंदौर में साहिल निवासी दीनदयाल नगर रतलाम के एक्टिव होने की जानकारी लगी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को रतलाम से गिरफ्तार किया है। वही आरोपी ने पुलिस को बताया कि साहिल के तीन साथी पहले रैकी करते थे उसके बाद चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया करते थे।

PunjabKesari

आरोपी साहिल ने कालू उर्फ पाजी उर्फ रविंद्र धार, बिट्टू उर्फ विकास, अमन सूनी जगह पर महिलाओं को अपना निशाना बनाते थे। पुलिस ने एक आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी तीनों आरोपी अभी फरार है। पकड़ा गया आरोपी साहिल ने अपने साथियों के साथ धामनोद के केयरवेल अस्पताल में भी चैन स्नैचिंग के साथ उज्जैन, देवास, सोनकछ, खरगोन, बदनावर, सनावद, कसरावद सहित 8 जगह वारदातें करना कबूली है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!