CM के बेटे ने नहीं खींचने दी'अमेरिका से अच्छी सड़कों' फोटो', भड़के ग्रामीण

Edited By suman, Updated: 15 Nov, 2018 06:22 PM

cm s son did not take photos of good roads from the us

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले बुधनी में इस बार भारी विरोध देखने को मिल रहा है। सीएम अपने गृह जिले को विकास का मॉडल बताते हैं। वह पूर्व में कई बार दावा कर चुके हैं कि उनके क्षेत्र में जनता खुश है। चुनाव में महज दो हफ्ते बचे हैं। प्रचार ने...

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले बुधनी में इस बार भारी विरोध देखने को मिल रहा है। सीएम अपने गृह जिले को विकास का मॉडल बताते हैं। वह पूर्व में कई बार दावा कर चुके हैं कि उनके क्षेत्र में जनता खुश है। चुनाव में महज दो हफ्ते बचे हैं। प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। सीएम के बेटे कार्तीकेय चौहान पिता के लिए प्रचार कर रहे हैं। अमेरिका से अच्छी सड़कों का दावा करने वाले सूबे के मुखिया अपने ही क्षेत्र की सड़के बनवाने में पिछड़ गए। जनता इसको लेकर काफी नाराज है। जानकारी के अनुसार जब मीडिया ने यहां की खराब सड़कों को कैमरे में कैद करना चाहा तो सीएम पुत्र के सुरक्षा गार्डों ने ऐसा करने से रोकने की कोशिश की। 

PunjabKesari

दरअसल, बुधनी में चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री का परिवार मोर्चा संभाले हुए है। लेकिन इस बार विरोधी लहर के चलते बुधनी के इन इलाकों में सीएम के परिवार को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पैदल चलने के लिए यहां जनता को काफी मशक्कत करना पड़ती है। ऐसे में मीडिया ने जब इन खराब खस्ता हाल सड़कों को कैद करना चाहा तो सीएम के बेटे के सुरक्षा गार्ड ने ऐसा करने से उन्हों रोकने की कोशिश की। 

PunjabKesari

कार्तिकेय मुख्यमंत्री पिता शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में जनसंपर्क के दौरान प्रचार-प्रसार करने पहुंचे थे। यहां ग्रामीण ने उनके सामने सड़क और पानी की समस्या को लेकर घेर लिया। हालांकि पार्टी समर्थकों ने ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे शांत नही। इस दौरान कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों में बहस भी हुई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!