congress not support violence: विक्रम मंडावी के वायरल वीडियो पर छत्तीसगढ़ में शुरू हुई राजनीति

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 06:11 PM

congress leader said that party not support of violence

छत्तीसगढ़ के बीजापुर से कांग्रेस के विधायक विक्रम मंडावी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक ने बिहार की तर्ज पर विरोध छत्तीसगढ़ में भी किया जाना चाहिए बोला है।

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा): बीजापुर से कांग्रेस विधायक विक्रम मंडावी (congess mla vikram madavi) का एक विवादित बयान जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक अग्निवीर योजना (agneeveer scheme 2022) के विरोध में बिहार की तर्ज पर प्रदर्शन की बात कह रहे हैं। विधायक विक्रम मंडावी (mla vikram mandavi) के इस बयान के बाद बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। वायरल वीडियो को लेकर अब विपक्ष अलग ही आरोप मढ़ता नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (leader of oppostion dharamalal kaushik) की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। नेता प्रतिपक्ष (leader of oppostion) ने कहा है कि कहा है कि कांग्रेस के विधायक सरकारी राष्ट्रीय संपत्ति को जलाने की बात कह रहे हैं, तो सरकारी संपत्ति के नुकसान की भरपाई कांग्रेस से करने की थी। 

बीजापुर विधायक का बचाव 

कांग्रेस विधायक (congress) के वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला (sushil shukla) ने बीजापुर विधायक के बयान का बचाव किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने स्पष्ट तौर पर यह घोषित किया है कि हम सत्याग्रह के माध्यम से और अहिंसक रूप से इस योजना का विरोध करेंगे। कांग्रेस पार्टी के संचार प्रमुख ने कहा कि विधायक ने हिंसा (congress not support violence) का समर्थन नहीं किया है। ना ही आगजनी का समर्थन किया है। उन्होंने इस योजना के केवल प्रभावी विरोध का जिक्र किया है। अब कांग्रेस (congress) वायरल वीडियो को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगा रही है। 

वायरल वीडियो पर घिरी 'सरकार' 

 

कांग्रेस विधायक (congress mla) के वायरल वीडियो को लेकर राज्य सरकार (state government) पर विपक्ष अब सवाल खड़े कर रहा है। मुद्दे पर सियासत भी गर्म हो गई है। फिलहाल कांग्रेस (congress) इस वीडियो पर सफाई भी पेश करती नज़र आ रही है। अब देखना होगा कि छत्तीसगढ़ की सियासत में यह वायरल वीडियो क्या क्या गुल खिलाता है।  

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!