PM

ठेकेदार की लापरवाही से 5 साल के मासूम की गई जान...खेलते खेलते गड्ढे में गिरा

Edited By meena, Updated: 22 Sep, 2022 07:01 PM

due to the negligence of the contractor a 5 year old innocent died

भानुप्रतापपुर नगर से लगे ग्राम पंचायत कन्हारगांव में ठेकेदार की लापरवाही से 5 साल के मासूम की मौत हो गई। दरअसल, ठेकेदार ने 6 महीने पहले पानी की टंकी बनाने के लिए गड्ढा खोदा था जिसे यूंही छोड़ दिया गया था, बारिश होने के चलते गड्ढे में काफी पानी भरा...

भानुप्रताप(लीलाधर निर्मलकर) : भानुप्रतापपुर नगर से लगे ग्राम पंचायत कन्हारगांव में ठेकेदार की लापरवाही से 5 साल के मासूम की मौत हो गई। दरअसल, ठेकेदार ने 6 महीने पहले पानी की टंकी बनाने के लिए गड्ढा खोदा था जिसे यूंही छोड़ दिया गया था, बारिश होने के चलते गड्ढे में काफी पानी भरा हुआ था। गुरुवार दोपहर को 5 साल का मासूम खेलते खेलते उस खुले गड्ढे में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों में बहुत आक्रोश है। सूचना पर घटनास्थल पर प्रशासन के एसडीएम एसडीओपी व थाना प्रभारी पहुंचे गए।

PunjabKesari

बता दें कि पूरे क्षेत्र में नल जल योजना का काम चल रहा है, और कई गांवों में ठेकेदारों द्वारा इसी तरह गड्ढे और नालियां खोदकर खुली छोड़ दी गई हैं। ग्रामीणों की शिकायत व मीडिया में ऐसी लापरवाही की खबरें आने के बावजूद कोई ठोस कार्यवाही नहीं किए जाने से आज यह नौबत आई है।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!