भोपाल रेलवे में पहुंचा अजीब मामला, इंजीनियर पति ने ट्रेनों से चुराए कंबल - चादर, पत्नी ने खोल दी पोल...

Edited By Himansh sharma, Updated: 20 Mar, 2024 02:13 PM

engineer stole blankets and sheets from trains

भोपाल में एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर की ट्रेनों से कंबल और चादर चुराने की आदत की पोल उसकी पत्नी ने खोल दी है

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर की ट्रेनों से कंबल और चादर चुराने की आदत की पोल उसकी पत्नी ने खोल दी है और चोरी किए गए चादर और कंबल का एक वीडियो भी वायरल किया है। इसके साथ ही रेलवे पुलिस से भी इस मामले की शिकायत की गई है। महिला का कहना है कि पति की इस आदत का मुझे बहुत बुरा लगा है, इसलिए इस मामले की शिकायत की है।


महिला राजस्थान की रहने वाली है और उसका निकाह उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले अरशद नाम के व्यक्ति से हुआ है। अरशद भोपाल जिले में प्राइवेट कंपनी में काम करता है और भोपाल में किराए के मकान में रहता है। महिला ने एक वीडियो भी वायरल किया है जिसमें महिला ने कहा कि उसके घर में एक संदूक रखा हुआ था। जिसे उसका पति खोलना नहीं देता था और उसमें ताला लगा हुआ था।

PunjabKesari


 ईद की सफाई के दौरान जब महिला ने संदूक खोला तो उसमें बहुत सारे कपड़े रखे हुए थे और कपड़ों के नीचे जब उसने देखा तो उसमें रेलवे की बहुत सारी चादर रखी हुई थी और कंबल और तौलिए भी रखे हुए थे। महिला ने अपने पति से कहा कि यह चोरी का समान है इसको वापस कर दीजिए और महिला ने कहा चोरी करना गलत बात है। इसके बाद महिला ने रेलवे को कॉल किया और सारा सामान वापस लेने की बात कही इसके बाद रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी महिला के घर पहुंचे और सारा सामान लेकर वापस चले गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!