मैं भाजपा को राजनीतिक दल के रूप में नहीं मानता: केके मिश्रा

Edited By Devendra Singh, Updated: 22 Jul, 2022 02:39 PM

i am not accept bjp as a political party

केके मिश्रा (kk mishra) ने बीजेपी पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए कहा मैं भारतीय जनता पार्टी को एक राजनीतिक पार्टी नहीं मानता। वह मेरे लिए बेशर्मों की महज एक यूनिवर्सिटी बन कर रह गई है।

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश के चुनावी परिणामों (election result of mp) के बाद कांग्रेस मीडिया अध्यक्ष केके मिश्रा (kk mishra) ने कहा कि कांग्रेस (congress) का जश्न मनाना तो स्वाभाविक है। क्योंकि पहली बार 5 संभागीय मुख्यालयों में पार्षदों के बहुमत के साथ महापौर (mayor election in mp) जीतकर आए हैं। वहीं उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए यह कहा कि दो महापौर को प्रशासन ने जानबूझकर हराया है, वरना भाजपा (bjp) और कांग्रेस की सीटें बराबर होती है। तो ऐसे में हमारा जश्न तो स्वभाविक है। हम विपक्ष में है, हमने कुछ अर्जित किया है लेकिन बीजेपी ने 16 नगर निगमों पर अपनी विजय पताका फहराने की बात की थी और वह 9 पर सिमट कर रह गई और पार्षदों में भी उनकी बड़ी हार हुई है। पंचायत चुनाव (panchayat election 2022) में वह कांग्रेस से बहुत पीछे हैं, यदि वह जश्न मनाते हैं, अपना मुंह छुपाने के लिए क्योंकि अब तो बेशर्मी की इंतेहा है।

बेशर्मों की यूनिवर्सिटी है बीजेपी: केके मिश्रा

केके मिश्रा (kk mishra) ने बीजेपी पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए कहा मैं भारतीय जनता पार्टी को एक राजनीतिक पार्टी नहीं मानता। वह मेरे लिए बेशर्मों की महज एक यूनिवर्सिटी बन कर रह गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी (bjp) अपनी खीच मिटाने के लिए जश्न मना रही है। भोपाल और इंदौर में बड़ी लीड से भाजपा की जीत को लेकर उन्होंने कहा कि भोपाल का तो हम एक बार मान सकते हैं लेकिन इंदौर में बीजेपी को वोट कम मिले हैं। पिछला चुनाव हमने दो लाख से अधिक मतों से हारा था लेकिन इस बार हम 1,34,000 मतों से हारे हैं। जिस प्रकार से इस चुनाव में पैसा, पुलिस और प्रशासन का इस्तेमाल किया गया। वह इन दो महानगरों में हमें कमजोर करने में सफल साबित हुआ है, नहीं तो भाजपा इतनी बड़ी ताकत नहीं है कि वो कांग्रेस को हरा पाए।  

बता दें कि मध्य प्रदेश में दूसरे चरण में हुए मतदान की मतगणना संपन्न हो चुकी है। ऐसे में 5 नगर निगमों में से 2 पर कांग्रेस, 2 पर भाजपा और 1 निर्दलीय ने जीत दर्ज की है। वहीं बात करें जीत के जश्न की तो वो दोनों पार्टियों में जमकर मनाया जा रहा है।

  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!