एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती पर किया चाकू से हमला, सहेली ने बचाई जान...हिरासत में आरोपी

Edited By meena, Updated: 27 Jul, 2022 02:12 PM

in unrequited love a madman attacked the girl with a knife

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक मनचले द्वारा एकतरफा प्यार में पागल होकर एक युवती पर चाकू दिखा कर डराने लगा। यह तो संयोग था कि इस लड़की के साथ उसकी सहेली थी जिसने बीच में आकर उसे बचा लिया नहीं तो बड़ी अनहोनी हो जाती।

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक मनचले द्वारा एकतरफा प्यार में पागल होकर एक युवती पर चाकू दिखा कर डराने लगा। यह तो संयोग था कि इस लड़की के साथ उसकी सहेली थी जिसने बीच में आकर उसे बचा लिया नहीं तो बड़ी अनहोनी हो जाती। वही पास में खड़े किसी व्यक्ति ने उस चाकूबाज का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद एमआईजी पुलिस ने आरोपी हिरासत में ले लिया।

PunjabKesari

दरअसल, एकतरफा प्यार में पागल Lig कालोनी का रहने वाला पियूष उर्फ शानू ने जगजीवन राम नगर में इस घटना को अंजाम दिया है। अगर समय रहते ही युवती अपनी सहेली के साथ वहां से भागकर पुलिस थाने नहीं पहुंचती तो बड़ी घटना हो सकती थी। हालांकि जिस समय युवक चाकू से हमला करने की कोशिश कर रहा था उस समय भी युवती की सहेली ने बीच में आकर उसे बचा लिया।

PunjabKesari

वही थाना प्रभारी ने बताया पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार इस मामले में युवती जब थाने पर आकर शिकायत करने लगी तो पुलिस फौरन हरकत में आई और उन्होंने आरोपी को हिरासत में लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!