मकर संक्रांति पर जीतू पटवारी ने अपनी विधानसभा में की पतंगबाजी, PSC पर बोले- विसंगतियां CM के संज्ञान में

Edited By Jagdev Singh, Updated: 16 Jan, 2020 12:44 PM

jitu kite fly assembly makar sankranti psc  discrepancies cm s cognizance

मकर संक्रांति के मौके पर इंदौर में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी विधानसभा राऊ में पतंगबाजी की। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की विधानसभा में पेंच लड़ाते हुए नजर आए। राजनीतिक पतंगबाजी के...

इंदौर: मकर संक्रांति के मौके पर इंदौर में प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने अपनी विधानसभा राऊ में पतंगबाजी की। वहीं बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की विधानसभा में पेंच लड़ाते हुए नजर आए। राजनीतिक पतंगबाजी के साथ ही मकर संक्रांति के इस त्योहार पर नेताओं का अलग ही मिजाज देखने को मिला और पूरे उत्साह के साथ जनता के बीच नेता पतंगबाजी का मजा लेते हुए नजर आए।

खेल एवं युवा कल्याण और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी राऊ के गुरुकुल स्कूल मैदान पर आयोजित पतंग महोत्सव में शामिल हुए। बच्चों के बीच पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी ने 'उड़ी-उड़ी रे पतंग मेरी उड़ी रे' गीत गुनगुनाकर माहौल जमाया और कुछ अलग अंदाज में वे पतंगबाजी का मजा लेते नजर आए। उन्होंने प्रदेशवासियों को इस त्योहार की बधाई भी दी। मंत्री जीतू पटवारी का कहना था कि जिस तरह से आसमान में पतंग उंची उड़ान भर रही है, उसी तरह से प्रदेश भी तरक्की की उड़ान भर रहा है। इस मौके पर मंत्री पटवारी ने बच्चों को पतंगे भी बांटी और सभी को पोहे जलेबी का नाश्ता कराया।

पीएससी प्रारंभिक परीक्षा में भील समुदाय के बारे में पूछे गए सवाल पर हो रहे आदिवासी समुदाय के विरोध के मामले में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पीएससी में हो रही विसंगतियां सीएम कमलनाथ के संज्ञान में हैं। जल्द ही मामले की समीक्षा की जाएगी। वहीं शासकीय कर्मचारियों के आरएसएस की शाखाओं में जाने पर प्रतिबंध के सरकार के फैसले को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि संविधान के नियमों के मुताबिक सरकार ने ये फैसला लिया है जो एकदम सही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!