कलयुगी बेटे ने 90 साल की बूढ़ी मां को मंदिर के बाहर छोड़ा, समाजसेवी वृद्धाश्रम ले गए तो लोकलाज के डर से माफी लगा मांगने...

Edited By meena, Updated: 27 Sep, 2022 07:29 PM

kaliyugi son left 90 years old mother outside the temple

मातृशक्ति का महापर्व नवरात्रि शुरू हो चुके है लेकिन इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र में ऐसा एक मामला सामने आया जिसमें एक बेटा अपनी मां को लावारिस हालत में मंदिर के बाहर छोड़कर चला गया, पुलिस को मिली सूचना के बाद तत्परता से बुजुर्ग महिला के परिजन को...

इंदौर(सचिन बहरानी): मातृशक्ति का महापर्व नवरात्रि शुरू हो चुके है लेकिन इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र में ऐसा एक मामला सामने आया जिसमें एक बेटा अपनी मां को लावारिस हालत में मंदिर के बाहर छोड़कर चला गया, पुलिस को मिली सूचना के बाद तत्परता से बुजुर्ग महिला के परिजन को बुलाकर समझाइश देकर बुजुर्ग महिला को परिजन के सुपुर्द किया है। बेटे द्वारा मां को मंदिर पर छोड़ने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

PunjabKesari

अपनी मां का लालन-पालन करने में असमर्थ बेटा अपनी 90 वर्षीय बुजुर्ग मां को मल्हारगंज स्थित भूतेश्वर मंदिर के बाहर बीती रात को छोड़कर चला गया। बुजुर्ग महिला को जब मंदिर के बाहर छोड़ा गया तो वहां से निकलने वाले कुछ राहगीरों ने बुजुर्ग महिला को ऐसी स्थिति में देखा तो उन्हें कुछ खाने पीने का सामान दिया गया और फिर उनसे उनके घर का पता पूछा गया तो वह नहीं बता पाई। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesari

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सामाजिक संगठन से संपर्क किया और पुलिस ने मंदिर परिसर में ही लगे सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसमें एक व्यक्ति व एक महिला बुजुर्ग को छोड़ता हुए नजर नजर आ रहे हैं। जब पुलिस ने बुजुर्ग महिला की जानकारी निकाली तो उसकी शिनाख्त परदेशीपुरा क्षेत्र की रहने वाली बुजुर्ग महिला के रूप में हुई जो चलने फिरने में भी असमर्थ है। जब उनके परिजन की जानकारी जुटाई तो यह बात सामने आई कि उनका बेटा कि उन्हें यहां छोड़ कर गया था। जब परिवार से संपर्क कर थाने बुलवाया गया और उनकी काउंसलिंग कर समझाइश देते हुए बुजुर्ग महिला को उनके सुपुर्द किया गया।

PunjabKesari

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि कानूनी आधार पर भी माता-पिता को इस तरह नहीं छोड़ सकते वह भी एक अपराध होता है और मां पिता की देखभाल करना बच्चों का कर्तव्य होता है। उन्हें यह समझने की आवश्यकता है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!