मैं शिवराज सिंह चौहान की तरह नौटंकी नहीं करता: कमलनाथ

Edited By Devendra Singh, Updated: 28 Jun, 2022 07:04 PM

kamalnath claim building congress government after 15 months

कमलनाथ ने कहा मैं सीएम (cm shivraj singh) जैसी नौटंकी नहीं कर सकता। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में जीत के लिए दोनों दल के नेता एड़ी से चोटी का जोर लगा रहे है।

उज्जैन (विशाल सिंह ठाकुर): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) आज बाबा महाकाल (mahakal temple) के दरबार में पहुंचे और वहां विधि विधान के साथ पूजा आर्चना की।पूजा के बाद कमलनाथ (kamalnath) ने दावा करते हुए कहा कि 15 महीने बाद कांग्रेस की सरकार बनाएंगी। कमलनाथ ने कहा मैं सीएम (cm shivraj singh) जैसी नौटंकी नहीं कर सकता। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में जीत के लिए दोनों दल के नेता एड़ी से चोटी का जोर लगा रहे है।

PunjabKesari

एक्टिंग के लिए मुंबई जाए शिवराज सिंह: कमलनाथ 

दरअसल मंगलवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने गर्भगृह में जाकर महाकाल का पंचामृत पूजन किया। उन्होंने सभा को भी सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने अगले 15 माह बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा भी किया। कमनलाथ ने शिवराज सिंह को अच्छा एक्टर बताकर उन्हें राजनीति छोड़कर मुंबई जाने की हिदायत भी दी है। 

PunjabKesari

कमलनाथ ने मंदिर के नंदी हॉल में बिताए 20 मिनट

कमलनाथ ने मंच से कहा कि उज्जैन का विकास करना है, तो कांग्रेस को जिताना होगा। शिप्रा शुद्धिकरण की बात दोहराते हुए उन्होंने निकाय चुनाव में जीत के बाद शहर के विकास की बात कही। मंगलवार को सुबह 10 बजे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन हेलीपेड पर उतरे। महाकाल मंदिर में पहुंचने के दौरान कमलनाथ महाकाल की भोग आरती शुरू हो गई थी। इसलिए करीब 20 मिनिट नंदी हाल में बैठे रहे। इसके बाद उन्होंने गर्भगृह में जाकर भगवान का पंचामृत पूजन अभिषेक किया। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ राज्य सभा सांसद विवेक तन्खा, विधायक रामलाल मालवीय, महापौर प्रत्याशी महेश परमार मौजूद थे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!