कांग्रेस पर फूटा कार्तिकेय का गुस्सा, चुनावी साल में सीएम के बेटे का इशारा किस ओर...

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 May, 2023 06:24 PM

kartikey singh chauhan counterattack congress through tweet

कार्तिकेय सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए एमपी कांग्रेस के तंज पर पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम को नहीं समझती है।

भोपाल (विवान तिवारी): मध्यप्रदेश के लिए ये साल चुनावी साल है। ऐसे में कई राजनीतिक समीकरण बदलते दिखाई दे रहे हैं। कई अलग-अलग एंट्रीज की लगातार खबरें आ रही हैं अपनी पार्टी को झटका देकर दूसरी पार्टी में जाने का भी जो तारतम्य है, वह बरकरार दिख रहा है। वहीं इस खास साल में नेताओं की बयानबाजी चर्चाओं में है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान (kartikey singh chauhan) ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। अब उस ट्वीट की जमकर चर्चा हो रही है और कई प्रकार के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

कार्तिकेय ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज के एक पोस्ट पर एमपी कांग्रेस (Congress) के कसे गए तंज का जवाब देते हुए यह लिखा है कि मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही, सुख और दु:ख में उनका संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है। आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है।

PunjabKesari

•जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य: कार्तिकेय 

कार्तिकेय सिंह ने अपने पिता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए यह कहा कि जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य है। परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है और ऐसे कुछ पल वो कभी-कभी साझा करते हैं, लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेसी सोच कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है।

 

'बजरंगबली' के सहारे कमलनाथ सहित कांग्रेस पर कसा तंज

बीते दिन कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली (Bajrang bali) खूब गूंजे थे। वहीं वहां कांग्रेस को मिली सफलता के बाद मध्यप्रदेश में लगातार पूर्व मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस के कद्दावर नेता कमलनाथ (Kamal Nath) को समर्थक और कांग्रेसी अपने आप को हनुमान भक्त बता रहे हैं, ऐसे में बिल्कुल सियासी अंदाज में कार्तिकेय ने तंज कसते हुए यह लिखा है कि बजरंग बली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नज़र से बचायें।

PunjabKesari

बीते कई महीनों से लगातार कार्तिकेय कर रहे हैं जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात

अपने पिता के प्रभाव वाले क्षेत्र में सीएम शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान लगातार क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं, उनकी समस्याएं सुनते हैं। उनके सुख दुख में शामिल होते हैं। कई कार्यक्रमों में भी शामिल होते है। सोशल मीडिया में भी उनकी सक्रियता को देखा जा सकता है है। ऐसे में चुनावी साल में उनकी यह सक्रियता किस ओर इशारा कर रही है यह समय बताएगा।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!