हरदा पहुंचकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीड़ितों से की मुलाकात, कहा - दोषियों पर ऐसी कार्रवाई होगी कि लोग याद रखेंगे..

Edited By Himansh sharma, Updated: 07 Feb, 2024 06:15 PM

madhya pradesh chief minister mohan yadav reached harda

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हरदा पहुंचे यहां पर पहुंचकर उन्होंने पटाखा फैक्ट्री हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में मुलाकात की

हरदा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हरदा पहुंचे यहां पर पहुंचकर उन्होंने पटाखा फैक्ट्री हादसे के पीड़ितों से अस्पताल में मुलाकात की मुख्यमंत्री ने घटनास्थल का हवाई दौरा भी किया है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे कल इस हादसे की जानकारी मिली थी। उसके बाद मैंने मंत्री जी को रवाना कर दिया था। आज मैं खुद यहां पर आया हूं मैंने घायलों से मुलाकात की है और मौके का मुआयना करने के बाद हमने जो टीम गठित की है वह उसकी जानकारी देगी।

PunjabKesari
टीम जांच के बाद जो जानकारी देगी उसके आधार पर कठोर कार्रवाई की जाएगी और कार्रवाई ऐसी की जाएगी कि लोग याद रखेंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरदा के शासकीय अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और चिकित्सकों से भी बात की है।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था की गई है। मैं बाबा महाकाल से सभी घायलों के शीघ्र पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ धमाके वाली जगह का मौका मुआयना किया और कार्रवाई के लिए महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दे दिए हैं।


हरदा में हुए पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट में 11 लोगों की हुई थी मौत।

मंगलवार को हरदा में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट हुआ था। अभी तक इस हादसे में 11 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों का उपचार चल रहा है। घायलों हुए पटाखा फैक्ट्री के कर्मचारियों को इलाज के लिए दूसरे शहरों में रेफर किया गया है। दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। लेकिन उनके शव नहीं मिले हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!