लड़की के साथ सूनसान जगह पर आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया मनचला, गांव वालों ने खंबे से बांधकर पीटा

Edited By meena, Updated: 24 May, 2022 05:12 PM

manchala was caught with the girl at a deserted place

रीवा जिले में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में गांव वालों ने आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर खूब पिटाई की। युवक की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। जहां लौर थाने क्षेत्र के दौलतनगर में गांव...

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा जिले में युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में गांव वालों ने आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर खूब पिटाई की। युवक की पिटाई का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। जहां लौर थाने क्षेत्र के दौलतनगर में गांव की एक किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी युवक को गांववालों ने पेड़ से बांध दिया और जमकर मारपीट की। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिजन युवक को छुड़ाकर अपने साथ ले गए और पुलिस को सूचना इसकी सूचना दी। लड़की के परिजनों ने भी युवती के साथ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस में इसकी शिकायत की है।

PunjabKesari

वीडियो में कुछ ग्रामीण एक युवक को पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं। जिस युवक के साथ पिटाई की जा रही है उसके बारे में बताया जा रहा है कि वो पिपराही निवासी सतेन्द्र बासुदेव है। आरोप है कि वो अक्सर लड़कियों से गांव में छेड़खानी भी करता है। ग्रामीणों की माने तो खंभे से बांधा गया युवक गांव की किसी किशोरी के साथ संदेहास्पद परिस्थिति में एक सूनसान जगह में देखा गया था। जिसके बाद गामीणों ने उसको पकड़ लिया और अपने साथ दौलत नगर ले गए और खंभे में बाधकर युवती के परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। युवक की पिटाई करने का यह वीडियो अब सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है। दो घंटे के लगभग चले इस हंगामे के बाद जब युवक के परिजनों को जानकारी लगी कि उनके बेटे की पिटाई हो रही है तो वो तुरंत दौलत नगर गांव पहुंचे और अपने बेटे को छुड़ाया। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना डायल हंड्रेड पुलिस को दी जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक को लेकर उसके परिजन जा चुके थे। हालांकि इस मामले में युवती के परिजनों ने युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!