पत्नी के कहने पर लीज पर ली खदान,  6 महीने बाद मिला 5 कैरेट का हीरा

Edited By Vikas kumar, Updated: 12 Sep, 2019 06:02 PM

mine leased lease at behest of wife 6 carat diamond found 6 months

पन्ना की धरती इन दिनों हीरे उगल रही है। एक सप्ताह के अंदर यहां कई मजदूरों को उच्चतम क्वालिटी के हीरे मिले हैं। बुधवार को मजदूर अब्दुल सलीम को खदान से 5 कैरेट का जेम क्वालिटी का हीरा मिला है...

पन्ना: पन्ना की धरती इन दिनों हीरे उगल रही है। एक सप्ताह के अंदर यहां कई मजदूरों को उच्चतम क्वालिटी के हीरे मिले हैं। बुधवार को मजदूर अब्दुल सलीम को खदान से 5 कैरेट का जेम क्वालिटी का हीरा मिला है। हीरा मिलने के बाद सलीम काफी खुश है।

PunjabKesari

अब्दुल सलीम ने बताया कि कुछ महीने पहले उसने पत्नी अमरीन सुमेरा के नाम से सरकोहा में एक खदान लीज पर ली थी। खदान लेने के बाद ही उन्होंने खुदाई शुरू कर दी। करीब छह महीने से कंकड़-पत्थर के अलावा कुछ नहीं निकला। लेकिन, बुधवार को हीरा मिलने से उसकी किस्मत खुल गई है। इस हीरे की अनुमानित कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी जा रही है। अब्दुल ने आगे बताया कि पत्नी अमरीन की जिद के चलते ही उन्होंने खदान लीज पर ली थी। हीरा अधिकारी अनुपम सिंह का कहना है कि सरकोहा में एक हफ्ते में तीसरा हीरा मिला है। उन्होंने बताया कि अब्दुल को मिले हीरे की क्वालिटी अच्छी है। हीरे को ऑफिस में जमा कर लिया गया है। विशेषज्ञ द्धारा ही हीरे की असली कीमत का पता लगेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!