CM की सभा में नहीं आ रहे लोग!, भीड़ जुटाने के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाएं भी बुलाई

Edited By meena, Updated: 23 Sep, 2020 06:56 PM

people called to gather crowd in cm s meeting

विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी जोर शोर से जनसंपर्क में जुट गई है। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को खंडवा जिले की मान्धाता विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी...

खंडवा: विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी जोर शोर से जनसंपर्क में जुट गई है। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को खंडवा जिले की मान्धाता विधानसभा क्षेत्र में जनसभा की। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में प्रचार किया। बताया जा रहा है कि इस जनसभा के लिए शहर भर से भीड़ जुटाई गई। खंडवा जिले की मंधाता विधानसभा के लिए विशाल समूह एकत्रित करने के लिए शहर भर से लोग इकट्ठे किए गए।
PunjabKesari

सूत्रों की माने तो भीड़ में पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और आम जनता के अलावा सरकारी कर्मचारियों को भी शामिल किया गया। इनमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं को भी इसका हिस्सा बनाया गया है, जिनका मुख्य कार्य कुपोषण को दूर करना, पोषण आहार का मासूम बच्चों तक पहुंचाना और उन्हें आंगनवाड़ी तक लाना है। उन्हें सिविल ड्रेस में भेजा गया है जबकि उनके पास विभाग की ड्रेस भी है। कई आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं का कहना है जब हमें ले जाया रहा है तो हमारे विभाग की ड्रेस में क्यों नहीं। हमारा उपयोग केवल भीड़ बढ़ाने में हो रहा है जो गलत है। वहीं इस दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लघंन भी देखने को मिला। जहां चुनावी सभा के लिए भेजी गई कार्यकर्ता और सहायिकाओं में कुछ के छोटे बच्चे हैं जिन्हें वे अपने साथ लेकर गई हैं। 

PunjabKesari

इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने झाड़ा पल्ला
सभा में भीड़ जुटाने में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के सम्मलित होने को लेकर हरसूद की परियोजना अधिकारी सुषमा चौरसिया ने बताया कि कार्यकर्ता और सहायिकाओं को वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश पर भेजा रहा है। उनकी ड्रेस का रंग बदलने वाला है। इसलिए सिविल ड्रेस में भेजा गया। वहीं, महिला एवं बाल विकास विभाग की डीपीओ अंशु बाला मसीह का कहना है कि चुनावी सभा के लिए आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं को भेजने के कोई निर्देश उन्होंने नहीं दिए। वे अपनी मर्जी से आ सकती हैं। साथ ही विभाग की ड्रेस का रंग बदलने को लेकर अभी कोई तैयारी नहीं है। सीडीपीओ ने अपनी मर्जी से कुछ भी कह दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!