भाजपा 50 सीटें भी नहीं जीतेगी, यदि ऐसा हुआ तो राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला करूंगा- फूल सिंह बरैया

Edited By meena, Updated: 27 May, 2023 05:01 PM

phool singh baraiya s big claim

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है।

ग्वालियर: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है। ऐसे में ग्वालियर से दलित नेता व पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया ने भाजपा की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 50 सीटें भी नहीं ला पाएगी। उन्होंने संकल्प लिया कि यदि भाजपा 50 से ज्यादा सीटों पर जीतती है तो वह राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला करेंगे। ये मैंने संकल्प लिया है। साथ ही भाजपा और आरएसएस को देश के लिए खतरा बताया है।

दरअसल, विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी के लिए फूल सिंह बरैया को मुरैना-श्योपुर जिलों की जिम्मेदारी दी गई है। वे यहां कार्यकर्ताओं को चुनाव की रणनीति समझाने आए थे। इसी दौरान उन्होंने भाजपा की जीत को लेकर ये बयान दिया।

फूल सिंह बरैया ने भाजपा और आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इनको हटाए बिना न देश बचेगा न लोकतंत्र न संविधान और न ही देश के 140 करोड़ लोग बचेंगे। भाजपा को हटाओ और देश बचाओ लोकतंत्र खतरे में हैं।

इस दौरान फूल सिंह बरैया ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रपति को न बुलाए जाने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 28 मई को पीएम नरेंद्र मोदी उद्घाटन करने जा रहे हैं, जो महामहिम राष्ट्रपति के कर कमलों से होना था। पीएम मोदी के द्वारा उद्घाटन करना असंवैधानिक हैं, अनैतिक हैं। सभी इसका विरोध कर रहे हैं। 21 पार्टियां विरोध कर रही है, मैं भी इसका विरोध करता हूं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!