रायपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, इन मुद्दों को लेकर होगी बैठक

Edited By Devendra Singh, Updated: 29 Jul, 2022 07:12 PM

pl punia reached rajpur

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (pl punia) ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव (assembly election 2022) के सिलसिले में चर्चा की जाएगी। इसके अलावा संगठन की स्तर पर भी चर्चा होगी।

रायपुर (शिवम दुबे): कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (pl punia) रायपुर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि अलग-अलग बैठकों में शामिल होने मैं रायपुर आया हूं। कांग्रेस और बीजेपी (congress- bjp) एक साथ तिरंगे कार्यकम को लेकर कहा कि कांग्रेस का कार्यक्रम पूरे देशभर में आयोजन किया जा रहा है। हर विधानसभा में 75 किलोमीटर पैदल यात्रा पदाधिकारियों के द्वारा किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का भी अपना कार्यक्रम है। कल होने वाले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बारे में कहा कि 9 अगस्त से 14 अगस्त तक जो पदयात्रा का कार्यक्रम है, उसकी क्या तैयारी है देखा जाएगा।

संगठन की स्तर पर होगी चर्चा: पीएल पुनिया

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (pl punia) ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव (assembly election 2022) के सिलसिले में चर्चा की जाएगी। इसके अलावा संगठन की स्तर पर भी चर्चा होगी। बीजेपी की बैठक पर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने कहा कि उसकी अपनी बैठक चल रही है। हमारी सरकार बहुत मजबूत तरीके से छत्तीसगढ़ में काम कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार (chhattisgarh government) अलग-अलग जन नीति लेकर आ रही है।

2023 में कांग्रेस की जीत का दावा 

चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र हो आदिवासी सभी वर्ग के लिए योजनाएं सरकार ने बनाई है। चार विधानसभाओं में उप चुनाव हुए हैं, चारों में कांग्रेस की जीत हुई है।नगरी निकाय के चुनाव में भी 80- 85% में जीत हासिल की है। कांग्रेस पार्टी ने साबित कर दिया है कि जनता उनके साथ में है और 2023 का चुनाव कांग्रेस पार्टी फिर से जीते दर्ज करेगी। 

बीजेपी को नकार रही है जनता: कांग्रेस

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने महिला आरक्षण बिल पर कहा कि कांग्रेस (congress) का संकल्प है यह बिल पास होना चाहिए। हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) पत्र भी भेजा था प्रधानमंत्री को यह बिल आना चाहिए। बिल आएगा तो कांग्रेस पार्टी उसका समर्थन करेगी। राष्ट्रपति का पद बहुत सम्मानित पद है, गरिमा पूर्ण पद होता है। उसके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता है। अधीर रंजन (adhir ranjan) की हिंदी भाषी नहीं है, उन्होंने गलती से बोला उसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है। वहीं सोनिया गांधी (sonia gandhi) पर स्मृति ईरानी की टिप्पणी पर पीएल पुनिया (pl punia) ने कहा कि भाजपा के नेताओं की मानसिकता है, वह दूसरे को अपमानित करते हैं। बीजेपी के लोग अमर्यादित टिप्पणी करने के आदि है और जिस प्रकार सोनिया गांधी के साथ अभद्र व्यवहार किया, उसको पूरे देश की जनता ने नाकारा है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!