MP News: चोरी के शक में पुलिस ने दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर ,तीन दिन तक हाथ पैर बांधकर पीटा, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड..

Edited By Himansh sharma, Updated: 26 May, 2024 04:51 PM

police gave third degree torture to a young man in gwalior

जनकगंज क्षेत्र में फल का ठेला लगाने वाले युवक को चोरी के संदेह में थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया है।

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जनकगंज क्षेत्र में फल का ठेला लगाने वाले युवक को चोरी के संदेह में थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया है। पुलिस वालों पर युवक को हाथ पैर बांधकर बेल्ट से पीटने का आरोप लगा है। तीन दिन उसके साथ मारपीट की गई। शनिवार की शाम को युवक की हालत बिगड़ गई, इसके बाद परिजन थाने पर पहुंचे। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले पर युवक के परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मी चोरी का झूठा आरोप लगा रहे हैं। जिस पर देर रात हवलदार शैलेंद्र दीक्षित, आरक्षक मुरारी और बनवारी शर्मा को निलंबित कर दिया।

PunjabKesari

युवक का अस्पताल में चल रहा है उपचार..

 गोल पहाड़िया क्षेत्र में रहने वाले अवधेश खटीक को पुलिस ने चोरी के शक में पकड़ा था। अवधेश खटीक जयारोग्य अस्पताल में भर्ती है। परिजनों का कहना है कि ,तीन दिन पहले चार पुलिसवाले उसे पकड़कर ले गए। किसी चोरी के बारे में पूछताछ की, जिसके बाद जनकगंज थाने के हवालात में बंद कर उसके साथ जमकर मारपीट की गई है। अवधेश के होंठ सूजे हुए हैं। परिजन का कहना है कि अगर पुलिस के पास चोरी के मामले में कबाड़ी का माल बेचने का बयान दिया गया था तो अवधेश खटीक की तीन दिन में भी गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई। 

PunjabKesari

ग्वालियर एसपी ने दिए जांच के आदेश ..

जब तीन दिन निकल गए उसके बाद भी पुलिस ने अवधेश की न तो गिरफ्तारी दिखाई, न ही मिलने दिया, इस पर परिजन घबरा गए। वे एसपी से मिले। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए। इसी बीच पुलिस के वाहन से अवधेश को अस्पताल पहुंचाया गया। एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि जांच के आदेश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!