उज्जैन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने उज्जैन रेप के आरोपी का केस लड़ने से किया इंकार, कहा- उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए

Edited By meena, Updated: 29 Sep, 2023 02:38 PM

president of ujjain bar association refuses to fight the case

महाकाल की नगरी उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने देश को शर्मसार कर दिया

उज्जैन (विशाल सिंह) : महाकाल की नगरी उज्जैन में नाबालिग बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने देश को शर्मसार कर दिया। हवस का शिकार हुई बच्ची कई घंटे कई किलोमीटर खून से लथपथ अर्धनग्न अवस्था में मदद के लिए भटकी लेकिन किसी ने उस पर रहम नहीं किया। लेकिन देशभर में इस बेरहमी की चर्चा के बाद कल पुलिस ने बच्ची के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर भी लोग आरोपियों को सख्त से सख्त देने की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में उज्जैन बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक यादव ने दुष्कर्म के मुख्य आरोपी का केस लड़ने से इंकार कर दिया है।

PunjabKesari

अशोक यादव ने पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पूरी मजबूती से मदद करने का आश्वासन दिया है। साथ ही साथ अपील की है कि उज्जैन का कोई भी वकील आरोपी का केस न लड़े। पुलिस ने 72 घंटे  में खंगाले 1000 सीसीटीवी फुटेज

बता दें कि उज्जैन पुलिस ने 72 घंटे तक सड़कों, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर लगे एक हजार से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस ने मामले को लेकर कई लोगों और ऑटो ड्राइवरों से पूछताछ की। इसी दौरान पता चला कि भरत सोनी नाम का ऑटो चालक बच्ची को अपने साथ लेकर गया हुआ था। जब भरत से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि यह मामला काफी संवेदनशील है। इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। एफएसएल और डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!