महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणवीर-आलिया, ‘मुझे गौमांस पसंद है’ बयान पर भड़के हिंदूवादी संगठनों ने किया विरोध

Edited By meena, Updated: 07 Sep, 2022 08:02 PM

ranveer and alia returned without seeing mahakal

मंगलवार शाम को बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेरंग लौटना पड़ा। दरअसल, रणवीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर उज्जैन पहुंचते ही हिंदू संगठनों ने उनका विरोध किया और उन्हें बिना दर्शन ही लौटना पड़ा।

उज्जैन(विशाल सिंह): मंगलवार शाम को बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेरंग लौटना पड़ा। दरअसल, रणवीर कपूर के बीफ वाले बयान को लेकर उज्जैन पहुंचते ही हिंदू संगठनों ने उनका विरोध किया और उन्हें बिना दर्शन ही लौटना पड़ा। इसके बाद वे इंदौर पहुंचे जहां से से वे मुंबई के लिए निकलेंगे हालांकि उनके साथ आए फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मंदिर के गर्भ में पहुंचकर दर्शन और पूजन किया आर्यन को हिंदू संगठनों ने काले झंडे दिखाए।

PunjabKesari
 

आलिया, रणबीर और आर्यन मुखर्जी अपनी फिल्में ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल के आशीर्वाद लेने उज्जैन आए थे लेकिन जब उन्हें मंदिर में विरोध और हंगामे की खबर मिली तो वे वापस लौटने लगे इसी बीच रास्ते में उनके पास उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का कॉल आया जो कि फिल्म के डायरेक्टर और उनके दोस्त भी हैं जिनके साथ तीनों सीधा उज्जैन कलेक्टर के बंगले पहुंचे। हंगामा शांत होने के बाद से फिर डायरेक्टर आर्यन ही मंदिर गए और दर्शन किए क्योंकि आलिया प्रेग्नेंट है और हंगामे की वजह से उन्हें धक्का ना लग जाए इसलिए उन्हें जाने से मना कर दिया और रणबीर भी नहीं आए।

PunjabKesari

पुलिस ने विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं को खदेड़ा

इससे पहले रणबीर आलिया के आने की खबर मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ता काले झंडे दिखाने के इरादे से मंदिर के बाहर जमा हो गए हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उन्हें खदेड़ दिया था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणवीर खुद बता चुके हैं कि उन्हें बीफ गौ मास पसंद है। ऐसे में बीफ खाने वाले को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है? प्रशासन जवाब दें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!