फर्जी पत्रकार और पुलिसकर्मी बनकर लोगों को लूटने वाले शाहरूख और जुबेर गिरफ्तार, लाखों का माल भी बरामद

Edited By meena, Updated: 20 Jul, 2022 06:30 PM

shahrukh and zubair arrested for robbing people posing

इंदौर क्राइम ब्रांच और भोपाल क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो फर्जी पत्रकार और पुलिसकर्मी बनकर नकबजनी की घटना को अंजाम देते थे। पूछताछ में आरोपियों से एक दर्जन नकबजनी की वारदात का खुलासा हुआ है।

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच और भोपाल क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो फर्जी पत्रकार और पुलिसकर्मी बनकर नकबजनी की घटना को अंजाम देते थे। पूछताछ में आरोपियों से एक दर्जन नकबजनी की वारदात का खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

दरअसल, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि इंदौर में रहने वाले दो भाई शाहरुख मंसूरी और जुबेर मंसूरी जो अपने आप को पत्रकार और पुलिसकर्मी बताते हैं और नकबजनी की वारदात को अंजाम देते थे। सूचना की तस्दीक करने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा इन दोनों आरोपियों की तलाश की गई तो दोनों भाईयों की लोकेशन भोपाल में होना पाया गया। इसके तहत इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा भोपाल क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना दी गई।

PunjabKesari

जब भोपाल क्राइम ब्रांच में इन दोनों आरोपियों को पकड़ा और पूछताछ की तो इन्होंने एक दर्जन नकबजनी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों में जुबेर मंसूरी पुलिस अधिकारी की वर्दी पहन कर लोगों पर रौब झाड़ता था और इसका भाई शाहरुख मंसूरी अपने आप को पत्रकार बताता था। यह दोनों भाई मिलकर भोपाल के क्षेत्रों की रेकी कर नकबजनी की वारदात को अंजाम देते थे और चोरी का माल इंदौर में लाकर बेचते थे। पकड़े गए आरोपियों से लाखों रुपए का चोरी का माल और पुलिस की वर्दी, प्रेस कार्ड पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसमें और भी मामले के खुलासे होने की संभावना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!