टीआई आत्महत्या मामले में SIT करेगी जांच, इंदौर पुलिस कमिश्नर ने कही ये बड़ी बात...

Edited By meena, Updated: 03 Jul, 2022 05:48 PM

sit will investigate in ti suicide case

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस थाने में पदस्थ टी.आई. हाकम सिंह पंवार के द्वारा इंदौर में आकर आत्महत्या करने के मामले की जांच के लिए अब एसआईटी गठित की गई है। जो मृतक टीआई की आत्महत्या की वजहों की तह तक जाकर पूरे मामले का खुलासा...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस थाने में पदस्थ टी.आई. हाकम सिंह पंवार के द्वारा इंदौर में आकर आत्महत्या करने के मामले की जांच के लिए अब एसआईटी गठित की गई है। जो मृतक टीआई की आत्महत्या की वजहों की तह तक जाकर पूरे मामले का खुलासा करेगी।

PunjabKesari

दरअसल, टीआई हाकम सिंह ने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में पहले महिला एएसआई पर गोली चलाई थी जिसके बाद वो घायल हो गई। वही कुछ ही पल बाद टीआई हाकम सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद मृतक टीआई के परिजनों सहित अन्य पत्नियों द्वारा कई आरोप लगाए गए जिन्हें लेकर इंदौर पुलिस जांच कर रही है लेकिन अब इस पूरे मामले में ब्लैकमेलिंग, हनी ट्रैप सहित तमाम अलग-अलग बिंदु पर इलेक्ट्रॉनिक तथ्यों के आधार पर SIT जांच करेगी। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्रा ने इस मामले को लेकर मीडिया से बात कर साफ किया कि अब टीआई खुदकुशी मामले की जांच SIT की टीम द्वारा की जाएगी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि एसआईटी इस मामले से जुड़े हर बिंदु पर गहराई से तफ्तीश कर रही है। ऐसे मामलों में आतमहत्या के लिए उत्प्रेरित करनें को लेकर विस्तार हर बिंदु तक होता है। वही SIT पूरे मामले की जांच बड़ी गहराई से कर रही है। फिलहाल, इस मामले में एसआईटी कितनी तेजी से काम कर जांच पूरी करती है ये अभी सवाल है लेकिन एसआईटी की जांच रिपोर्ट का सभी को इंतजार है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!