छतरपुर : फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर गोलीकांड के आरोपी ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

Edited By meena, Updated: 08 Oct, 2024 04:18 PM

the accused in the shooting case committed suicide

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार को हुए गोलीकांड में एक नया मोड़ आ गया है...

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सोमवार को हुए गोलीकांड में एक नया मोड़ आ गया है। गोली कांड के आरोपी भोला अहिरवार ने खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

●क्या था मामला...

छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मोराहा गांव में सोमवार को एक गोली कांड हुआ था जिसमें भोला अहिरवार नाम के एक युवक ने एक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग की थी जिसमें नाबालिग लड़की के दादा की मौके पर मौत हो गई थी जबकि नाबालिग के चाचा गंभीर रूप से घायल हुआ था।

भोला अहिरवार पर लगभग दो माह पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पास्को एक्ट एवं आईपीसी की धारा 76 के तहत मामला दर्ज किया गया था और वह उसी मामले में राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था।

PunjabKesari

●मंगलवार की सुबह खुद को मार ली गोली...

आरोपी भोला अहिरवार ने मंगलवार को पूछी गांव की सिद्ध बाबा की पहाड़ी पर खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली भोला ने खुद को मारने से पहले फेसबुक पर लगभग 300 शब्दों का शिकायत करते हुए एक पोस्ट भी की थी जिसमे उसने बताया था कि किस तरह उसे सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने उस परेशान किया और अपराधी बनाया साथ ही उसने लिखा था की वह इसी पहाड़ी पर है पुलिस उससे आकर मिल सकती है।

PunjabKesari

घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के अलावा छतरपुर एसपी अगम जैन डीआईजी ललित शक्यवार के अलावा सागर रेंज के आईजी पहुंच गए हैं ऊंची पहाड़ी पर हुए इस घटनाक्रम में फिलहाल अभी जांच चल रही है शव अभी भी पहाड़ी पर है और पुलिस घटना स्थल पर मौजूद है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!