महिला सेवा दल के जिला अध्यक्ष पर हमले का मुद्दा गरमाया, पूर्व CM ने DGP को लिखा पत्र

Edited By meena, Updated: 22 Jun, 2020 12:00 PM

the issue of assault on the district president of mahila seva dal heats up

छतरपुर की दबंग व तेज़ तर्रार कांग्रेस नेत्री सेवादल जिलाध्यक्ष दीप्ति पांडे के घर और कार पर हुए हमले मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर घटना की सही जांच करने के लिए निर्देशित किया।...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर की दबंग व तेज़ तर्रार कांग्रेस नेत्री सेवादल जिलाध्यक्ष दीप्ति पांडे के घर और कार पर हुए हमले मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर घटना की सही जांच करने के लिए निर्देशित किया। वही पीड़ित दीप्ति ने शिवराज सरकार निशाना साधा और कहा कि पुलिस के ढीले रवैये करके महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं अपराधियों के हौंसले बुलंद है।

PunjabKesari

पूर्व सीएम ने 16 जून महिला सेवा दल के जिला अध्यक्ष दीप्ति पांडे के घर के बाहर खड़ी कार पर हुए हमला किया गया और जब इसका विरोध किया गया तो महिला सेवा दल की अध्यक्ष और उनके पति पर जानलेवा हमला किया गया। इस सबंध में महिला सेवा दल के जिला अध्यक्ष ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। संबंधित आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जाए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कुछ आसामाजिक तत्वों ने 16 तारीख को रात 11:00 बजे महिला सेवा दल के जिला अध्यक्ष दीप्ति पांडे के घर के बाहर खड़ी कार पर हमला कर दिया और कार के शीशे तोड़ दिया। जब दीप्ति पांडे व उनके पति ने दंबगों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उनके पति पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद घटना को जबकि 4 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। दीप्ति ने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा कि महिलाओं पर लगातार बढ़ते अपराध यह सिद्ध कर रहे हैं कि मध्यप्रदेश शासन में शिवराज सरकार के आते ही अराजकता और भय का माहौल निर्मित हो गया है महिला और बेटियां कहीं सुरक्षित नहीं है अपने आपको मामा कहने वाले शिवराज सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं और कहीं ना कहीं उनकी पार्टी के लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। 

PunjabKesari

यह एक चिंतनीय गंभीर विषय है यदि महिलाओं को संरक्षण देने वाली महिलाओं की लड़ाई लड़ने वाली महिला अध्यक्ष के खिलाफ हुई वारदात के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस प्रशासन कितना समय लगा रहा है तब एक आम आदमी की सुनवाई कहां तक होती होगी हम सब स्वयं सोच सकते हैं हमारी समझ में नहीं आ रहा है कि पुलिस कहीं ना कहीं अपने सुस्त रवैया से अपराधियों को और हौसला बढ़ाने में अनजाने में ही सही मदद कर रहे हैं अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

PunjabKesari

दीप्ति का कहना है कि मुझे पुलिस की कार्यवाही पर पूरा भरोसा है हमारे छतरपुर जिले के पुलिस कप्तान पर हमें पूरा भरोसा है पर कहीं ना कहीं चूक हो रही है और यह चूक यह सिद्ध करती है कि पुलिस अपराध को लेकर गंभीर नहीं हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!