15 दिन पहले हुई शादी, 2 दिन पहले हुई पति की मौत, तीसरे दिन पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Edited By meena, Updated: 11 Sep, 2020 06:41 PM

the woman jumped from the third floor of the mall

दो दिन पहले हुई पति की मौत के गम ने एक महिला को खुदकुशी करने को मजबूर कर दिया। महिला ने विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी -21 माॅल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला को जख्मी हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया...

इंदौर(सचिन बहरानी): दो दिन पहले हुई पति की मौत के गम ने एक महिला को खुदकुशी करने को मजबूर कर दिया। महिला ने विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित सी -21 माॅल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला को जख्मी हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

PunjabKesari

बताया जा रहा युवती के पति की दो दिन पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसी गम में उसने यह कदम उठाया। उसके पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी। युवती को छलांग लगाता देख कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े, लेकिन रोक नहीं पाए। मॉल के कर्मचारियों ने युवती को इलाज के लिए पास के निजी हॉस्पिटल पहुंचाया। अचानक से हुए घटनाक्रम से मॉल में भगदड़ मच गई।

PunjabKesari

बताया जा रहा हे की युवती की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक सुभम खंडेलवाल से शादी हुई थी। दो दिन पहले एक सड़क हादसे में उसका निधन हो गया है। इसी हादसे के बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। युवती के पास से एक नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा था कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उसके पास से मिले बैग में से पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया।

PunjabKesari

वही मॉल कर्मचारी ने बताया कि सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। हम सभी अपने-अपने काम पर लगे हुए थे। तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में है। हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने की कोशिश की। उसे बचाने दो लोग ऊपर से भागे, लेकिन बमुश्किल उसने 40 सेकंड में छलांग लगा दी। शायद वह किसी प्रकार के डिप्रेशन में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!