दूसरी शादी करके पति ने फोन लगाया और बोला- तलाक, तलाक...अब पुलिस की शरण में महिला

Edited By meena, Updated: 08 Nov, 2020 06:07 PM

three divorce cases in sagar

तीन तलाक को लेकर भले ही देश में कानून बन गया हो लेकिन तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रही। मध्य प्रदेश के सागर जिले में तीन तलाक कानून बनने के बाद फोन पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। जहां सागर के खुरई में महिला...

सागर: तीन तलाक को लेकर भले ही देश में कानून बन गया हो लेकिन तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रही। मध्य प्रदेश के सागर जिले में तीन तलाक कानून बनने के बाद फोन पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। जहां सागर के खुरई में महिला के पति ने फोन पर तीन तलाक बोलकर महिला से रिश्ता खत्म कर लिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, जहन खुरई के सुभाष नगर वार्ड निवासी पीड़ित महिला का निकाह बेगमगंज निवासी शकील से हुआ था। जहां महिला के पति ने फोन पर तीन तलाक देकर दूसरा निकाह कर लिया और पहली पत्नी से रिश्ता खत्म कर लिया, जिसकी शिकायत महिला व परिजनों ने खुरई थाने में की है।

PunjabKesari

पीड़ित महिला ने बताया कि पति व ससुराल वाले उसे अक्सर दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे।  24 तारीख को उसके शौहर का फोन आया उन्होंने तीन तलाक कहकर बताया कि मैंने दूसरी शादी कर ली, जिसकी खुरई थाने में महिला ने शिकायत की है। इस पूरे मामले में खुरई थाना प्रभारी का का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर संबधित लोगो पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!