पथरिया में पानी की किल्लत से परेशान, रामबाई के खिलाफ की नारेबाजी, फोड़े खाली मटके

Edited By meena, Updated: 13 Mar, 2023 05:37 PM

troubled by water shortage in patharia sloganeering against rambai

पानी की किल्लत से जूझ रहे दमोह जिले के सैकड़ों नागरिकों ने आज नगर परिषद पथरिया के कार्यालय में पहुंचकर विधायक रामबाई के खिलाफ नारेबाजी की।

दमोह (इम्तियाज़ चिश्ती): पानी की किल्लत से जूझ रहे दमोह जिले के सैकड़ों नागरिकों ने आज नगर परिषद पथरिया के कार्यालय में पहुंचकर विधायक रामबाई के खिलाफ नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कार्यलय के अंदर मिट्टी के खाली मटके फोड़े। प्रदर्शनकारियों में कांग्रेसी पार्षद के साथ प्रदर्शन में खुद नगर परिषद पथरिया के अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा शामिल थे और प्रदर्शनकारियों के साथ सीएमओ और पथरिया की बीएसपी विधायक रामबाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नजर आए।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पथरिया नगर में बीते कई दिनों से पानी की किल्लत लोगों को परेशान किए हुए हैं जिससे परेशान होकर आज नागरिकों ने इकट्ठा होकर शहर की मुख्य मार्गों से नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। नगर परिषद पथरिया के कार्यालय में पहुंचे थे और जोरदार प्रदर्शन किया देश के साथ प्रदेश में भाजपा की सरकार है। साथ ही पथरिया नगर परिषद में अध्यक्ष पद पर भी भाजपा के ही सुंदर लाल विश्वकर्मा काबिज होने के बाद भी नगर में जलसंकट बना हुआ है। हालांकि इस मामले में नगर परिषद अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा का कहना है कि नगर में सतुआ डैम से पानी की सप्लाई की जाती है। बारिश के दौरान डैम के बाजू से मिट्टी ढह गई जिससे पूरा पानी बह गया। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से राशि की मांग की जो उपलब्ध नहीं हो सकी। अध्यक्ष ने नगर पालिका सीएमओ ज्योति सुनेरे पर भी आरोप लगाया है कि वह कार्यालय में मौजूद नहीं रहती हैं। मुख्यालय पर नहीं रहती है, इसलिए आज उन्होंने हाजिरी रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया है और उनकी अनुपस्थिति डाली गई है और इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों तक की जाएगी।

PunjabKesari

देखने लायक है कि जब पथरिया विधायक रामबाई दूसरे क्षेत्रों के लोगों के हक़ की लड़ाई लड़ने में जब सबसे आगे रहती है। तब ऐसे में खुद के ही घर विधानसभा मुख्यालय पथरिया में ही जब पानी की बूंद बूंद को मोहताज़ है और ऐसे में लोगों के सब्र का बांध टूट गया अब हल्ला बोला है। नगरपरिषद पर तो ऐसे में इलाके की दबंग विधायक अपने क्षेत्र की जनता को पानी कब तक मुहैया कराती हैं और कब तक इन लोगों का गुस्सा शांत होता है ये देखना बाकी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!