अपना काफिला रोककर अचानक बूट पॉलिश करवाने लगे केंद्रीय मंत्री विरेंद्र कुमार

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 09 Apr, 2023 12:48 PM

union minister virendra kumar stopped at a crossroads and got his boot polish

छतरपुर से बीजेपी सांसद और केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार ने एक चौराहे पर रुककर बूट पॉलिश कराई।

छतरपुर (राजेश चौरसिया): अपनी सादगी के लिए विख्यात केन्द्रीय मंत्री और टीकमगढ़ सांसद वीरेन्द्र कुमार (mp veerendra kumar khatik) छतरपुर जिले के प्रवास पर रहे। इसी दौरान आम जनता को एक बार फिर केन्द्रीय मंत्री का सादगी भरा अंदाज देखने को मिला। दरअसल जब केन्द्रीय मंत्री का काफिला छतरपुर शहर के छत्रसाल चौक से गुजर रहा था, तभी अचानक उन्होंने यहां अल्प समय के लिए रुककर सड़क किनारे बैठे एक बूट पॉलिश (Boot Polish) वाले से अपने जूतों को पॉलिश कराया।

●सादगी या दिखावा! 

दरअसल केन्द्रीय मंत्री द्वारा काफिला रोककर सड़क पर बैठे मोची से कराए बूट पॉलिश (Boot Polish) कराना या छोटे दुकानदारों से फुटपाथ से खरीदी करना यह पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी बड़ी व्यस्तता में भी बूट पॉलिश और समान खरीदने का टाइम केंद्रीय मंत्री निकाल ही लेते हैं और हर बार अपने क्षेत्र में घूमते हुए वह ऐसा करते हैं। जिनका बाकायदा फोटो और वीडियो शूट किया जाता है। जबकि वहां कोई मीडिया मौजूद नहीं रहता और फिर इसे सोशल मीडिया पर या अन्य माध्यमों से पब्लिश किया जाता है

●उनके पास जाना अपना मानकर चलना! 

सांसद वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि जनप्रतिनिधि का मतलब जनता का प्रतिनिधित्व करने वाला व्यक्ति होता है और हम प्रतिनिधित्व तभी कर सकते हैं जब समाज का हर व्यक्ति सहज रूप से अपनी बात हमारे साथ कर सके। उन्होंने कहा कि वे इसी मंशा से अक्सर छोटे दुकानदारों के पास जाते हैं ताकि वे मेरे साथ अपने आपको असहज महसूस न करें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!